यूपी में झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को कोइरौना थाना क्षेत्र के सेमराध इलाके में एक क्लिनिक में कथित तौर पर गलत इंजेक्शन लगाने के बाद दलित महिला की मौत हो गई

यूपी में झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

भदोही (उत्तर प्रदेश):

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के कोइरौना थाना इलाके में कथित तौर पर एक झोला छाप चिकित्सक के उपचार के बाद एक दलित महिला की मौत हो गई.पुलिस ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बताय कि कोइरौना थाना क्षेत्र के सेमराध स्थित एक क्लीनिक में गलत इंजेक्शन देने के कारण शुक्रवार को एक महिला की मौत हो गई थी.

थाना प्रभारी निरीक्षक (SHO) बृजेश कुमार मौर्या ने रविवार को परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि पत्ती देवी (48) की तबीयत ख़राब होने पर उसे पास में एक कथित डाक्टर राजन विश्वकर्मा के यहां ले जाया गया, जहां कुछ दवा देने के बाद चिकित्‍सक ने इंजेक्शन लगाया.

उन्होंने बताया कि इसके कुछ ही देर बाद महिला ने छटपटाते हुए दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि इस मामले में परिजनों के हंगामा करने के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया महिला के पति रमा शंकर की तहरीर के आधार पर रविवार को कथित चिकित्‍सक राजन विश्वकर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी के पास चिकित्सा से सम्बंधित कोई डिग्री नहीं मिली.