UP: चारा काटने वाली मशीन से 500-500 के नोट की कतरनें निकलती देख हैरान हुए ग्रामीण, पुलिस ने कही यह बात..

पुलिस के अनुसार, अल्हैपुर निवासी राधा रमण गौतम ने तीन दिन पूर्व अपने यहां से सोने-चांदी के गहने और करीब सवा लाख की नकदी गायब होने की सूचना दी थी. 

UP: चारा काटने वाली मशीन से 500-500 के नोट की कतरनें निकलती देख हैरान हुए ग्रामीण, पुलिस ने कही यह बात..

पशुओं का चारा काटने वाली मशीन से चारे के साथ पांच-पांच सौ रुपए की कतरनें निकलीं

मथुरा:

Uttar Pradesh: UP के मथुरा जनपद में जैंत थाना क्षेत्र के अल्हैपुर में ग्रामीण उस समय दंग रह गए जब उन्होंने पशुओं का चारा काट रही मशीन से चारे के साथ पांच-पांच सौ रुपए की कतरनें निकलते देखीं. ग्रामीणों के मुताबिक, इन कतरनों की कीमत एक लाख रुपए से कहीं ज्यादा हो सकती है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.पुलिस के अनुसार, अल्हैपुर निवासी राधा रमण गौतम ने तीन दिन पूर्व अपने यहां से सोने-चांदी के गहने और करीब सवा लाख की नकदी गायब होने की सूचना दी थी. 

उन्होंने बताया कि जांच करने पर पुलिस को घटनास्थल का निरीक्षण करने के दौरान गहनों की खाली डिब्बी घर के पिछवाड़े मिली, जबकि घर का ताला बबूल के पेड़ पर लटका मिला था.उस वक्त पुलिस ने कहा था कि इस चोरी में किसी बाहरी व्‍यक्ति के बजाए घर के ही आदमी का ही हाथ है.उन्होंने बताया कि पुलिस ने नोटों की कतरन एकत्र कर अपने कब्जे में कर ली.

नयति अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि शनिवार को उसी घर में कुट्टी की मशीन में पांच-पांच सौ रुपए के बड़ी संख्या में नोटों की कतरन पाए जाने के बाद यह आशंका पुख्ता हुई है कि नकदी एवं गहने चुराने वाले ने नोटों को चारे के साथ छिपा दिया होगा और चारा काटने वाले ने वे बंडल भी अनजाने में चारे के साथ मशीन में लगा दिए. परिणाम सामने है, सभी नोट कतरन में बदल गए.बहरहाल, जांच जारी है. परिणाम आने के बाद पता चल जाएगा कि इस वारदात को अंजाम देने वाला कौन था.

गुरुग्राम में बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट पर 125 करोड़ की ठगी का आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com