नोएडा में तीन नाबालिगों के साथ कथित तौर पर रेप, एक केस में पड़ोसी ने छह साल की बच्ची को बनाया शिकार

उत्तर प्रदेश : गौतमबुद्ध नगर जिले में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार की घटना ने कानून व्यवस्था पर सवाल खडे़ कर दिए हैं. एक मामला दादरी थाना क्षेत्र में सामने आया, जहां कटैहरा रोड पर रहने वाली एक नाबालिग लड़की को आरोपी ने कथित तौर पर बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया और फिर उसके साथ बलात्कार किया.

नोएडा में तीन नाबालिगों के साथ कथित तौर पर रेप, एक केस में पड़ोसी ने छह साल की बच्ची को बनाया शिकार

UP: नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार की घटना ने कानून व्यवस्था पर सवाल खडे़ कर दिए हैं

नोएडा:

यूपी (Uttar Pradesh) के गौतमबुद्ध नगर जिले में अलग-अलग घटनाओं में तीन नाबालिगों के साथ कथित तौर पर बलात्कार के मामले सामने आए हैं. अपर पुलिस उपायुक्त (कानून व्यवस्था) श्रीमती श्रद्धा नरेंद्र पांडे ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के भीमा कॉलोनी में रहने वाली छह वर्षीय बच्ची बृहस्पतिवार रात अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाले मैनुद्दीन ने उसे अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया. बच्ची के परिजनों ने मामले की जानकारी मिलने के बाद शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया. आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

अपर उपायुक्त ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के गौतमपुरी मोहल्ले में एक सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया. बच्ची की मां ने उसके सौतेले पिता सूरज के खिलाफ दादरी थाने में मामला दर्ज कराया. मामले की जांच जारी है और आरोपी अभी फरार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि बलात्कार का एक और मामला दादरी थाना क्षेत्र में सामने आया, जहां कटैहरा रोड पर रहने वाली एक नाबालिग लड़की को आरोपी ने कथित तौर पर बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया और फिर उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने शुक्रवार को युवती के मिलने के बाद उसे चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा, जिसकी रिपोर्ट में उसके साथ बलात्कार किए जाने की बात सामने आई. आरोपी की तलाश जारी है. गौतमबुद्ध नगर जिले में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार की घटना ने कानून व्यवस्था पर सवाल खडे़ कर दिए हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)