यूपी में जब बीजेपी विधायक को नाराज जनता ने सीवर के पानी में चलवाकर महसूस करवाया दर्द, VIDEO वायरल

बीजेपी विधायक को सड़क पर जमा सीवर के पानी में चलवाया गया. विधायक बनने के बाद चार साल तक गांव नानई में विधायक आए ही नहीं और न ही काम किया. जब गांव में विधायक सभा को संबोधित करने पहुंचे तो जनता ने जमकर खरी-खोटी सुनाई.

यूपी में जब बीजेपी विधायक को नाराज जनता ने सीवर के पानी में चलवाकर महसूस करवाया दर्द, VIDEO वायरल

बीजेपी विधायक को सीवर के पानी में चलवाया

नई दिल्ली:

यूपी के हापुड़ के गांव नानई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बीजेपी के गढ़ में ही विधायक कमल मलिक का जनता ने जबरदस्त विरोध किया. विधायक को सड़क पर जमा सीवर के पानी में चलवाया गया. विधायक बनने के बाद चार साल तक गांव नानई में विधायक आए ही नहीं और न ही काम किया. जब गांव में विधायक सभा को संबोधित करने पहुंचे तो जनता ने जमकर खरी-खोटी सुनाई. ग्रामीण सभा छोड़कर चले गए और विधायक को वापस लौटना पड़ा.

दरअसल, विधायक जब गांव पहुंचे तो लोगों ने बदहाली से परिचय करवाया.यही नहीं गांव वाले उनका हाथ पकड़ पानी भरी सड़क के बीच ले गए और उनको चलवाया. ग्रामीणों ने विधायक से कहा कि आप एक बार भी गांव नहीं आए. गांव में जलभराव और सफाई की व्यवस्था दुरुस्त नहीं है.ग्राम प्रधान ने सड़क तो बनवाई लेकिन पानी की निकासी की सही व्यवस्था नहीं की. इसके बाद एक उन्हें पानी भरी सड़क के बीच ले गया, तभी किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब विधायक से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए गए हैं. गांव के लोगों का विकास हमारा कर्तव्य है. लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने देंगे. खैर वीडियो तो वायरल हो चुका है, जिसकी वजह से विधायक जी की अच्छी खासी फजीहत हो रही है.