विज्ञापन

कुत्ते के पट्टे से घोंटा गला! ग्रेटर नोएडा में फॉर्च्यूनर में प्रॉपर्टी डीलर के जलने का खुला राज़

थाना दादरी पुलिस को सूचना मिली कि आईटीआई कॉलेज के पास एक गाड़ी में आग लगी है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आग पर काबू पाया और गाड़ी की जांच की, तो ड्राइविंग सीट पर एक व्यक्ति का जला हुआ शव मिला. अब इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

कुत्ते के पट्टे से घोंटा गला! ग्रेटर नोएडा में फॉर्च्यूनर में प्रॉपर्टी डीलर के जलने का खुला राज़
आरोपियों ने कबूला जुर्म
नोएडा:

उत्तर प्रदेश के दादरी में फॉर्च्यूनर गाड़ी में जल कर प्रोपर्टी डीलर की मौत का मामला सामने आया था. अब इस केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. थाना दादरी पुलिस ने बताया कि प्रोपर्टी डीलर को जलाकर मारा गया था. पुलिस ने इस हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से लूटे गए नगद रुपये, सोने का एक कड़ा, 2 अंगूठियां, 1 चैन और हत्या में इस्तेमाल किया गया कुत्ते का पट्टा भी बरामद किया गया. 

दोस्तों ने हत्या कर जला दिया शव

विशाल राजपूत और जीत चौधरी ने ही संजय यादव की हत्या की थी. जिन्होंने लूट के बाद शव को जलाने की योजना बनाई थी. दोनों ही आरोपी मृतक के पुराने दोस्त है. एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि बीती रात थाना दादरी पुलिस को सूचना मिली कि आईटीआई कॉलेज के पास एक गाड़ी में आग लगी है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आग पर काबू पाया और गाड़ी की जांच की, तो ड्राइविंग सीट पर एक व्यक्ति का जला हुआ शव मिला.

पैसे और ज्वेलरी के लिए कर दी हत्या

शव की पहचान गाजियाबाद निवासी संजय यादव के रूप में हुई, जो प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. पुलिस को शुरुआती जांच में यह मामला हत्या का लगा. परिजनों ने हत्या का शक जताते हुए दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की. जिसके बाद थाना दादरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विशाल राजपूत और जीत चौधरी नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने पैसे और ज्वेलरी लूटने के उद्देश्य से प्रॉपर्टी डीलर संजय यादव की गला घोटकर हत्या की और फिर उसके शव को गाड़ी में रखकर आग लगा दी.

कुत्ते के पट्टे से घोंट दिया दोस्त का गला

इस मामले के दोनो आरोपी मृतक के पुराने दोस्त है. 22 अक्टूबर को संजय उनके घर आया, जहां तीनों ने मिलकर बीयर पी. नशे में होने का फायदा उठाकर दोनों आरोपियों ने मिलकर कुत्ते के पट्टे से संजय का गला घोंट दिया और उसके पैसे और आभूषण लूट लिए. हत्या के बाद, उन्होंने संजय की लाश को गाड़ी की पिछली सीट पर रखा और सुनसान जगह जाकर गाड़ी में पेट्रोल डालकर शव के साथ उसे जला दिया। जीत ने लाइटर से गाड़ी में आग लगाई, जिसमें वह खुद भी झुलस गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अखिलेश यादव ने हरियाणा वाला बदला कांग्रेस से यूपी में कैसे लिया ! पढ़ें पूरी इनसाइड स्टोरी
कुत्ते के पट्टे से घोंटा गला! ग्रेटर नोएडा में फॉर्च्यूनर में प्रॉपर्टी डीलर के जलने का खुला राज़
यूपी उपचुनाव को लेकर BJP ने जारी की अपनी लिस्ट, पढ़ें किस सीट से किसपर लगाया दांव
Next Article
यूपी उपचुनाव को लेकर BJP ने जारी की अपनी लिस्ट, पढ़ें किस सीट से किसपर लगाया दांव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com