किसानों का अपमान देश बर्दाश्त नहीं करेगा : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा, किसान जो कर रहे हैं और जो मुजफ्फरनगर में उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार को एक संदेश दिया है, उसके साथ सपा खड़ी है.

किसानों का अपमान देश बर्दाश्त नहीं करेगा : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव.

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसानों के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश किसानों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों के साथ समाजवादी पार्टी खड़ी है. उन्होंने कहा, 

किसान जो कर रहे हैं और जो मुजफ्फरनगर में उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार को एक संदेश दिया है, उसके साथ सपा खड़ी है. 

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, सरकार को बढ़ती महंगाई पर भी जवाब देना होगा. सरकार को किसानों का सम्मान करना चाहिए. उत्तर प्रदेश बहुत बड़ा प्रदेश है यहां पर बहुत लोग चुनाव लड़ने आएंगे. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उत्तर प्रदेश में कितने लोग विधानसभा चुनावों में आ रही है. 

यूपी चुनाव को लेकर उन्होंने कहा, समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में छोटी दलों के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी. 

अपने चाचा शिवपाल यादव के लिए कहा कि जसवंत नगर सीट उनके लिए छोड़ दी है साथ ही उनके साथियों का भी पूरा सम्मान समाजवादी पार्टी में किया जाएगा.

बता दें, किसानों ने रविवार को यूपी के मुजफ्फरनगर में महापंचायत का आयोजन किया. महापंचायत में लाखों की संख्या में देशभर से किसान जुटे थे. यहां से किसानों ने मिशन यूपी की शुरुआत की है. किसानों का कहना है कि यूपी विधानसभा चुनाव में वे भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* 'सरकार शर्त लगाएगी, तो वार्ता का कोई फायदा नहीं' : NDTV से बातचीत में बोले किसान नेता राकेश टिकैत
* 'क्‍या पाकिस्‍तान की प्रशंसा चाहते हैं किसान नेता?' : केंद्रीय मंत्री ने UP महापंचायत पर साधा निशाना