Samsung Galaxy M53 5G Launch : इसी हफ्ते भारत में भी लॉन्च हो रहा है M Series का 5G स्मार्टफोन, देखें डिटेल्स

108 मेगापिक्सल प्राइमेरी रियर कैमरा, 120Hz सुपर AMOLED+ डिस्प्ले और 25W फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स के साथ यह फोन लॉन्च होने जा रहा है. 

Samsung Galaxy M53 5G Launch : इसी हफ्ते भारत में भी लॉन्च हो रहा है M Series का 5G स्मार्टफोन, देखें डिटेल्स

Samsung Galaxy M53, 22 अप्रैल से भारत में हो जाएगा उपलब्ध

नई दिल्ली:

Samsung Galaxy M53 5G का भारत में इंतजार समाप्त होने वाला है. दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने इसे 22 अप्रैल को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है. जीएसएम एरिना के अनुसार, मिड-रेंज फोन के लॉन्च के लिए भारत प्रमुख बाजार रहा है.108 मेगापिक्सल प्राइमेरी रियर कैमरा, 120Hz सुपर AMOLED+ डिस्प्ले और 25W फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स के साथ यह फोन लॉन्च होने जा रहा है. 

जीएसएम एरिना के अनुसार अभी फोन की कीमत के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे 24,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च करने जा रही है.अगर फोन की फीचर्स की बात करें तो इसमें 108 MP का मुख्य कैमरा और 32 एमपी का सेल्फी शूटर भी है. ड्यूल सिम के साथ-साथ इस फोन में कंपनी 5000 mAh की बैटरी दे रही है.

Samsung Galaxy M53 5G की अगर मेमोरी की बात करें तो इस फोन में 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज दी गयी है. पीछे की तरफ क्वाड-कैम सेटअप लगाया गया है. सैमसंग का यह फोन 6.7 इंच के फुल एचडी स्क्रीन के साथ मार्केट में आने वाला है.

ये भी पढ़ें-

लेफ्टिनेंट जनरल मनोज पांडे नए सेना प्रमुख होंगे, जनरल मनोज मुकुंद नरवणे की जगह लेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : यूक्रेन के मिकोलाइव शहर की सिविल एडमिनिस्ट्रेशन बिल्डिंग रूस के हमले से हुई तबाह