Flipkart Super Cooling Days Sale में एसी, कूलर जैसे प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त डिस्काउंट, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स

Flipkart Cooling Days Sale: बता दें कि यह सेल 17 अप्रैल से 23 अप्रैल तक चलेगी. इसमें ग्राहकों को गर्मी से राहत देने के लिए घरेलू उपकरणों को किफायती दामों में बेचा जाएगा.

Flipkart Super Cooling Days Sale में एसी, कूलर जैसे प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त डिस्काउंट, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स

Flipkart Cooling Days Sale में कंपनी की ओर से बिक्री को बढ़ावा देने के लिए पेमेंट के भी विभिन्न ऑप्शन दिए जाएंगे.

नई दिल्ली:

देश भर में गर्मियों के सीजन आते ही कूलिंग एप्लायंसेज की डिमांड काफी बढ़ जाती है. अप्रैल के महीने से खासकर कूलिंग एप्लायंसेज की सबसे ज्यादा डिमांड होती है. इस दौरान एयर कंडीशनर, फ्रिज,फैन,कूलर्स सभी की जैसे प्रोडक्ट की कीमतें भी लगतार  बढ़ने लगती है. हालांकि इस सीजन अगर आप इन प्रोडक्ट्स की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको लिए Flipkart आपको शानदार मौका दे रहा है. दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart ने सुपर कूलिंग डेज की घोषणा कर दी है. 

कल यानी बुधवार से आप इस समर सेल (Flipkart Summer sale) में आप इसमें एयर कंडीशनर (एसी), रेफ्रिजरेटर, एयर कूलर, पंखे जैसे सामान किफायती दामों पर ले पाएंगे. ‘Super Cooling Days' में शॉपिंग करने पर आपको कूलिंग एप्लायंसेज पर एक्सचेंज बोनस, फ्री इंस्टॉलेशन, बैंक प्रीपेड ऑफर्स मिलेंगे.

फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को एक बयान में कहा, ई-कॉमर्स साइट प्लेटफॉर्म ‘सुपर कूलिंग डेज़ 2024' का छठा वर्जन ला रहा है. इसमें ग्राहकों को गर्मी से राहत देने के लिए घरेलू उपकरणों को किफायती दामों में बेचा जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह सेल 17 अप्रैल से 23 अप्रैल तक चलेगी. इसमें आपको 1299 रुपये की शुरुआती कीमत से प्रोडक्ट मिलेगा. कंपनी की ओर से बिक्री को बढ़ावा देने के लिए पेमेंट के भी विभिन्न ऑप्शन दिए जाएंगे. कंपनी के बयान के अनुसार, ग्राहकों के लिए बिना किसी चार्ज के मासिक किस्त (EMI), एडवांस पेमेंट, कैश ऑन डिलीवरी और ‘फ्लिपकार्ट पे लेटर ईएमआई' आदि  पेमेंट ऑप्शन उपलब्ध होंगे. इसके अलावा आपको कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर और सुपरक्वॉइन का भी बेनिफिट मिलेगा.