बिग बॉस 16 फिनाले में सलमान खान ने अर्चना गौतम की जमकर तारीफ की, बोले- आपका स्वयंवर होगा

Archana Gautam Swayamvar: बिग बॉस 16 में सलमान खान ने टॉप 5 में पहुंची अर्चना गौतम की तारीफ की है, जिसके चलते फैंस भी खुश हो गए हैं. वहीं उन्हें ट्रॉफी के हकदार मान रहे हैं. 

बिग बॉस 16 फिनाले में सलमान खान ने अर्चना गौतम की जमकर तारीफ की, बोले- आपका स्वयंवर होगा

सलमान खान ने कहा बिग बॉस 16 के बाद होगा अर्चना गौतम का स्वयंवर!

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 का फिनाले चल रहा है. इसमें शो के एक्स और मौजूदा कंटेस्टेंट धामकेदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर भी शो को लेकर क्रेज बना हुआ है. वहीं टॉप 5 फाइनलिस्ट में से अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए फैंस दुआ कर रहे हैं. इसी बीच शो में सलमान खान ने टॉप 5 में पहुंची अर्चना गौतम की तारीफ की है, जिसके चलते फैंस भी खुश हो गए हैं. वहीं उन्हें ट्रॉफी के हकदार मान रहे हैं. 

सलमान खान ने की अर्चना की तारीफ

दरअसल, शो में सलमान खान ने अर्चना गौतम की जमकर तारीफ की. होस्ट बोले, एक लड़की आई थी जिसे कोई नहीं जानता था, लेकिन आज सारी दुनिया जानती है. सलमान खान ने अर्चना पर शायरी की और कहा कि उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. इसके आगे उन्होंने कहा, आपके लिए तो कई एमपी बाहर आपका इंतजार कर रहे हैं. इस तरह सलमान खान ने उनकी जमकर तारीफ की और टांग भी खींची. साथ ही उन्होंने अर्चना गौतम को काफी बातें भी बताईं.

शो में दी परफॉर्मेंस 

अर्चना गौतम ने बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में डांस परफॉर्मेंस भी दी. अर्चना ने श्रीदेवी के गाने हवा हवाई गाने पर डांस किया और उनका परफॉर्मेंस बहुत ही कमाल की थी. इसके अलावा उन्होंने अनारकली डिस्को चली पर मजेदार डांस भी किया, जिसकी झलक फैंस को प्रोमो में भी देखने को मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, मॉडल और एक्ट्रेस अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की वजह से सुर्खियों में हैं. शो में अपने दमदार खेल और आक्रामक व्यवहार के लिए जानी जाने वालीं अर्चना आज लाखों लोगों को चहेती बन गई हैं. अर्चना अपने जबरदस्त खेल की वजह से बिग बॉस 16 के फाइनल में पहुंची. 'मिस कॉसमॉस वर्ल्ड' 2018 में इंडिया को रिप्रेजेंट कर चुकीं अर्चना खूबसूरती और ग्लैमर में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. आइए उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरों पर नजर डालते हैं.