Redmi Note 7 Pro की बिक्री भारत में आज फिर, मिलेंगे ये ऑफर्स

Redmi Note 7 Pro भारत में आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। रेडमी नोट 7 प्रो की सेल दोपहर 12 बजे होगी, फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानें।

Redmi Note 7 Pro की बिक्री भारत में आज फिर, मिलेंगे ये ऑफर्स

Redmi Note 7 Pro की बिक्री भारत में आज फिर, मिलेंगे ये ऑफर्स

खास बातें

  • '48 Megapixel Camera' वाला स्मार्टफोन है Redmi Note 7 Pro
  • Flipkart, Mi.com और मी होम स्टोर पर होगी Redmi Note 7 Pro की बिक्री
  • स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है रेडमी नोट 7 प्रो

Redmi Note 7 Pro भारत में आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। रेडमी नोट 7 प्रो की सेल ई-कॉमर्स साइट Flipkart, कंपनी की आधिकारिक साइट Mi.com और मी होम स्टोर पर दोपहर 12 बजे होगी। पिछले रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए ऐसा हो सकता है कि इस बार भी कुछ ही सेकेंड में Redmi Note 7 Pro आउट-ऑफ-स्टॉक हो जाए। इसी वज़ह से सलाह दी जाती है कि पहले ही पेमेंट डिटेल डाल कर रखें। याद करा दें कि भारत में Redmi Note 7 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। रेडमी नोट 7 प्रो की अहम खासियतों की बात करें तो इसमें 19.5: 9 डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और 6 जीबी तक रैम है।

Redmi Note 7 Pro की भारत में कीमत, सेल ऑफर्स

Xiaomi ने Redmi Note 7 Pro (रिव्यू) के दो वेरिएंट उपलब्ध कराए हैं। 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपये में बेचा जाएगा। ग्राहक रेडमी नोट 7 प्रो के 6 जीबी + 128 जीबी वर्ज़न की कीमत 16,999 रुपये है। यह नेप्ट्यून ब्लू, नेब्यूला रेड और स्पेस ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। रेडमी नोट 7 प्रो की बिक्री दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट, मी डॉट कॉम और मी होम स्टोर पर होगी।

लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो Redmi Note 7 Pro के साथ टेलीकॉम कंपनी Airtel की तरफ से 1,120 जीबी तक डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट और Airtel TV का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। Jio यूज़र्स को 198 रुपये या उससे अधिक के प्रीपेड रीचार्ज पर डबल डेटा ऑफर मिलेगा। याद करा दें कि Redmi Note 7 Pro को इस साल फरवरी में Redmi Note 7 के साथ भारत में लॉन्च किया गया था।

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशन

रेडमी नोट 7 प्रो भी रेडमी नोट 7 की तरह “ऑरा डिज़ाइन” के साथ आता है। इसमें 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ। फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन में 11एनएम प्रोसेस से बने क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। रैम और स्टोरेज पर आधारित फोन के दो विकल्प हैं- 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं।

फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है और यह क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करेगी। इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और डुअल सिम कनेक्टिविटी फीचर इस फोन का हिस्सा हैं। Redmi Note 7 Pro 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और इंफ्रारेड के साथ आता है।
 

Redmi Note 7 Pro कैमरा

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi Note 7 Pro डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में एआई सीन डिटेक्शन, एआई पोर्ट्रेट मोड और नाइट मोड जैसे कैमरा फीचर हैं। इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। इस फोन के रियर कैमरे से यूज़र 4K वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com