विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2017

Pricee.com भारत का पहला शॉपिंग सर्च इंजन

ऑनलाइन शॉपिंग की बढ़ती संख्या के चलते और मौजूदा सर्च इंजन के बेहतर परिणामों के अभाव में डिजिटल दुनिया के लोगों को काफी दिक्कत हो रही थी.

Read Time: 2 mins
Pricee.com भारत का पहला शॉपिंग सर्च इंजन
यह ऐप हिंदी, बांग्ला, मराठी, गुजराती और पंजाबी सहित नौ भाषाओं में लॉन्च किया गया है.
नई दिल्ली: Pricee.com देश का पहला शॉपिंग सर्च इंजन है, जिसे Gadgets 360  ने लॉन्च किया है. यह सर्च इंजन न केवल मोबाइल फोन के लिए नहीं, बल्कि अन्य माध्यमों पर भी चलेगा. अभी इस इस तरह का कोई सर्च इंजन नहीं था. ऑनलाइन शॉपिंग की बढ़ती संख्या के चलते और मौजूदा सर्च इंजन के बेहतर परिणामों के अभाव में डिजिटल दुनिया के लोगों को काफी दिक्कत हो रही थी. यही वजह है कि ऑनलाइन दुनिया में इस प्रकार के किसी नए सर्च इंजन की जरूरत महसूस हो रही थी. डिजिटल बाजार में इस प्रकार के सर्च इंजन की बढ़ती मांग को देखते हुए  Gadgets 360 ने यह सर्च इंजन इस प्लेफॉर्म पर उतारा है. इस सर्च इंजन के जरिये लोग किताबों की कीमतें, फर्नीचर, कपड़े, अप्लायंस, कॉस्मेटिक कैटेगरी के 7 करोड़ से ज्यादा प्रोडक्ट खोज सकते हैं. यह ऐप हिन्दी, बांग्ला, मराठी, गुजराती और पंजाबी सहित नौ भाषाओं में लॉन्च किया गया है.
 
pricee 650x400

Pricee ऐप को डाउनलोड करने के लिए iOS यूजर https://goo.gl/88KxWq पर जाएं जबकि एंड्रायड यूजर - https://goo.gl/yz6Feh पर जाकर ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.

मोबाइल और टेक्नोलॉजी की खबरों के लिए Gadgets 360  सबसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म है, जिसके साथ पाठकों को ऑनलाइन शॉपिंग खासकर स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट का एक किफायती जरिया भी है. Gadgets 360  की साइट पर ग्राहक अपनी सुविधा अनुसार कई स्मार्टफोन के बीच तुलना कर सकते हैं और भविष्य में आने वाले प्रोडक्ट के बारे में भी जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
Pricee.com भारत का पहला शॉपिंग सर्च इंजन
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;