विज्ञापन
This Article is From Oct 26, 2014

आईएसएल : केरला ने कोलकाता को बराबरी पर रोका

कोलकाता:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तहत रविवार को सॉल्ट लेक स्टेडियम में खेले गए 13वें मैच में केरला ब्लास्टर्स ने एटलेटिको डी कोलकाता को 1-1 से बराबरी पर रोक दिया। ड्रा खेलने का फायदा केरला को मिला और टीम अंक तालिका में एक स्थान ऊपर सातवें पायदान पर पहुंच गई।

केरला को इससे पहले पिछले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। दूसरी ओर कोलकाता पांच मैचों में तीन जीत के साथ अब भी 11 अंकों के साथ शीर्ष पर बना हुआ है। इस लीग में अब तक अपराजित रहे कोलकाता के बाकी के दो मैच ड्रा रहे।

बहरहाल, अपने गृह मैदान पर लीग का तीसरा मैच खेल रहे कोलकाता की ओर से मैच का पहला गोल भारतीय खिलाड़ी बलजीत साहनी ने 22वें मिनट में किया।

दरअसल, मिडफील्ड में केरला के खिलाड़ी गेंद पर अपनी पकड़ खो बैठे जिसका फायदा कोलकाता ने उठाया। गेंद पर कब्जा जमाने के बाद स्पेन के खिलाड़ी जोफ्रे दाएं ओर से तेजी से केरला की गोलपोस्ट की ओर बढ़े। मौका देख उन्होंने तत्काल गेंद कप्तान बोर्जा फर्नाडेज को पास किया और कप्तान ने इसे साहनी की ओर ढकेल दिया।

इस बीच खतरा देखते हुए केरला के गोलकीपर और इंग्लैंड के खिलाड़ी डेविड जेम्स भी काफी आगे निकल आए लेकिन साहनी ने कोई गलती नहीं की और गेंद प्रतिद्वंद्वी टीम के गोलपोस्ट में डाल दी।

केरला की ओर से कनाडा के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रह चुके इयान हुमे ने हालांकि पहले हाफ से कुछ देर पहले मैच के 40वें मिनट में गोल कर टीम को बराबरी पर ला दिया। इसके बाद दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों की ओर से बढ़त हासिल करने की जद्दोजहद जारी रही लेकिन कोई भी टीम सफल नहीं हो सकी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
टाइगर वुड्स की कार पलटी, पांव गंभीर रूप से ज़ख्मी, ऑपरेशन हुआ
आईएसएल : केरला ने कोलकाता को बराबरी पर रोका
वर्ल्डकप क्वालीफायर में भारत ने एशियाई चैम्पियन कतर को ड्रॉ पर रोका
Next Article
वर्ल्डकप क्वालीफायर में भारत ने एशियाई चैम्पियन कतर को ड्रॉ पर रोका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com