तमिलनाडु में ओ पन्नीरसेल्वम को CM उम्मीदवार दिखाने वाले पोस्टर आए सामने, मचा बवाल

पोस्टर में कहा गया, ‘‘ऐसे एकमात्र मुख्यमंत्री हैं जिन्हें पुरचि थलाइवी (जयललिता) ने अपना आशीर्वाद दिया है, जो प्रत्यक्ष रूप से दिखाता है उन्हें चुनाव में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार होना चाहिए.

तमिलनाडु में ओ पन्नीरसेल्वम को CM उम्मीदवार दिखाने वाले पोस्टर आए सामने, मचा बवाल

सीएम पलानीसामी के साथ ओ पन्नीरसेल्वम (फाइल फोटो)

थेनी (तमिलनाडु):

तमिलनाडु के थेनी जिले में शनिवार को कई स्थानों पर ऐसे पोस्टर पाए गए जिसमें कहा गया है कि अन्नाद्रमुक (AIADMK) के शीर्ष नेता ओ पन्नीरसेल्वम (O Panneerselvam) अकेले ऐसे नेता हैं जिन्हें पार्टी की प्रमुख दिवंगत जयललिता ने 2021 विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Elections) के लिए मुख्यमंत्री पद के एकमात्र उम्मीदवार के तौर पर अपना आशीर्वाद दिया था. इससे पार्टी में हलचल मच गई है. चुनाव उम्मीदवारों को ले कर मंत्रियों के बीच हाल ही में हुई चर्चा के बीच पन्नीरसेल्लवम के गृह जिले में इस प्रकार के पोस्टरों का मिलना अहम संकेत देता है.

पोस्टर में कहा गया, ‘‘ऐसे एकमात्र मुख्यमंत्री हैं जिन्हें पुरचि थलाइवी (जयललिता) ने अपना आशीर्वाद दिया है, जो प्रत्यक्ष रूप से दिखाता है उन्हें चुनाव में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार होना चाहिए और उन्हें ही दिवंगत मुख्यमंत्री ने दो बार मुख्यमंत्री पद के लिए चुना था (2001 और 2014) जब वे जीवित थीं.'' अगले पोस्टर में कहा गया वे आम लोगों और गरीबों के मुख्यमंत्री थे और अम्मा ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक अन्य पोस्टर में उन्हें ‘स्थाई मुख्यमंत्री' बताया गया है. पोस्टर में मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, पार्टी के दिग्ग्गज नेताओं जयललिता और अन्नाद्रमुक के संस्थापक एम जी रामचंद्रन की तस्वीरें हैं. पार्टी के पदाधिकारियों ने इस संबंध में पूछे जाने पर कहा, ‘‘पन्नीरसेल्वम का इससे कोई लेना-देना नहीं है. कुछ पदाधिकारियों ने व्यक्तिगत तौर पर ऐसा किया होगा.''



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)