सपना चौधरी ने 'गजबन' गाने पर लहंगा पहन किया डांस, इंटरनेट पर छाया हरियाणवी क्वीन का Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के अलग अंदाज से अपनी पहचान बनाई है. फैंस उनके डांस के इतने दीवाने हैं कि उनका डांस देखने लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है.

सपना चौधरी ने 'गजबन' गाने पर लहंगा पहन किया डांस, इंटरनेट पर छाया हरियाणवी क्वीन का Video

सपना चौधरी ने 'गजबन' गाने पर लंहगा पहन किया डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी ने 'गजबन' गाने पर किया डांस
  • इंटरनेट पर धमाल मचा रहा वीडियो
  • पॉपुलर फेस हैं सपना चौधरी
नई दिल्ली :

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के अलग अंदाज से अपनी पहचान बनाई है. फैंस उनके डांस के इतने दीवाने हैं कि उनका डांस देखने लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. सपना को डांस के अलावा गाने को लिए भी  याद किया जाता है. सोशल मीडिया पर भी सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सपना अपने मोस्ट पॉपुलर गाने गजबन पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

इंटरनेट पर छाया वीडियो 
हरियाणा की देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो मे सपना सफेद रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं और वे गजबन के गाने पर दिल जीत लेने वाले एक्सप्रेशन दे रही हैं. सपना का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं उनके चाहने वाले  वीडियो पर तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस के घर में भी जीत लिया था दिल  
सपना का जितना डांस से पुराना नाता है उतना ही उनका विवादों से भी पुराना नाता रहा है. फिलहाल तो करियर की बात करें तो सपना ने ऑकिस्ट्रा टीम के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे रागनी कलाकारों के साथ उनकी टीम का हिस्सा रहीं. सपना चौधरी ने कई स्टेज परफॉर्मेंस दी हैं. इतना ही नहीं वे अपने डांस का नमूना बिग बॉस के घर में भी दिखा चुकी हैं.