Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा डांस वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा डांस वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जोरदार धमाका

खास बातें

  • सपना चौधरी के डांस वीडियो का धमाल
  • हरियाणवी सॉन्ग पर स्टेज पर किया डांस
  • देसी क्वीन का वीडियो खूब देखा जा रहा है
नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से पूरे देश में मशहूर हैं. उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉर्मेंस के ऑफर आते हैं. इतना ही नहीं सपना म्यूजिक वीडियो और फिल्मों के जरिए भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. सपना चौधरी का अब एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी सॉन्ग मार मरोड़ा पर स्टेज पर डांस कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सपना का यह डांस वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी इतनी है कि उनके पुराने डांस वीडियो को भी खूब पसंद किया जाता है. सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. वो लगातार अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और कई कतार में हैं. सपना ने बॉलीवुड के अलावा हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है. उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई. सपना चौधरी बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और फिर वो नई ऊंचाइयों को छूती चली गईं.