Sapna Choudhary ने हरियाणवी गाने पर किया डांस तो दर्शक भी लगे झूमने- Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में हरियाणवी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी गाने पर किया डांस तो दर्शक भी लगे झूमने- Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणवी गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • देसी क्वीन का डांस देख दर्शक भी लगे झूमने
  • सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हरियाणा की देसी क्वी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अपने डांस से स्टेज पर तो धमाल मचाते ही हैं, इसके साथ ही उनके वीडियो सोशल मीडिया पर भी तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. उनके एक वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, सपना चौधरी का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में हरियाणवी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. जहां एक तरफ वह स्टेज पर धमाकेदार डांस कर रही हैं तो वहीं उनका डांस देख वहां मौजूद फैंस भी झूमते नजर आ रहे हैं. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 16 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सपना चौधरी स्काई ब्लू सूट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी का डांस देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो के अलावा भी सपना चौधरी के कई डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह स्टेज पर धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.