'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार का 'परांदा' का धमाल, यूट्यूब पर Video नौ लाख के पार

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' सॉन्ग से जो लोकप्रियता का सफर शुरू किया था, वह तेजी से आगे बढ़ता ही जा रहा है. उनका लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Songs) 'परांदा (Paranda)' रिलीज हो गया है...

'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार का 'परांदा' का धमाल, यूट्यूब पर Video नौ लाख के पार

'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नया सॉन्ग 'परांदा (Paranda)' रिलीज

नई दिल्ली :

हरियाणा की न्यू सिंगिंग सेंसेशन रेणुका पंवार (Renuka Panwar) लगातार अपने सॉन्ग के जरिये धमाल मचा रही हैं और फैन्स का दिल जीत रही हैं. रेणुका पंवार ने '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' सॉन्ग से जो लोकप्रियता का सफर शुरू किया था, वह तेजी से आगे बढ़ता ही जा रहा है. रेणुका पंवार का लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Songs) 'परांदा (Paranda)' रिलीज हो गया है और यह भी कामयाबी की सीढ़िय़ों पर तेजी से अपना सफर तय करता ही जा रहा है.

'52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने नए हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Songs) 'परांदा (Paranda)' को खुद गाया है और इसमें वह खुद तो नजर आ ही रही हैं. उनके साथ के डी और अनिषा पांडे भी हैं. 'परांदा (Paranda)' सॉन्ग को बिट्टू सुर्खी ने लिखा है और इसका म्यूजिक गुलशन ने दिया है. इसे यूट्यूब पर नौ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने सॉन्ग '52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) से सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. इस सॉन्ग को रिलीज हुए पांच महीने ही हुए हैं, साथ ही इसे अभी तक 76 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने ने यू-ट्यूब पर तो धमाल मचाया ही है, साथ ही लोगों को भी थिरकने पर खूब मजबूर किया है. इसके अलावा रेणुका पंवार और सपना चौधरी का 'चटक मटक (Chatak Matak)' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने लोगों का खूब दिल जीता था.