चंडीगढ़ पर हिमाचल सरकार के ‘दावे’ को लेकर कांग्रेस का रुख स्पष्ट करें बाजवा : पंजाब सीएम भगवंत मान

पंजाब सीएम भगवंत मान ने बाजवा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह शर्मनाक है कि कुछ नेता दूसरे राज्यों में राजनीतिक फायदे के लिए अपने प्रदेश के हितों को लेकर अपना रुख बदल लेते हैं.

चंडीगढ़ पर हिमाचल सरकार के ‘दावे’ को लेकर कांग्रेस का रुख स्पष्ट करें बाजवा : पंजाब सीएम भगवंत मान

पंजाब सीएम भगवंत मान (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा से चंडीगढ़ पर हिमाचल प्रदेश सरकार के ‘दावे' को लेकर अपनी पार्टी का रुख स्पष्ट करने को कहा. मान की यह प्रतिक्रिया मीडिया में प्रकाशित उन खबरों के मद्देनजर आई है, जिनमें कहा गया है कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार केंद्र-शासित प्रदेश चंडीगढ़ में हिस्सेदारी पाने की इच्छुक है. मान ने एक बयान में कहा कि इस मुद्दे पर बाजवा की ‘गहरी चुप्पी' आश्चर्यजनक है.

उन्होंने कहा, “बाजवा को हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए झूठे दावे पर अपनी पार्टी का रुख स्पष्ट करना चाहिए.” मान ने बाजवा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह शर्मनाक है कि कुछ नेता दूसरे राज्यों में राजनीतिक फायदे के लिए अपने प्रदेश के हितों को लेकर अपना रुख बदल लेते हैं. उन्होंने कहा, “चंडीगढ़ हमेशा से पंजाब का अभिन्न हिस्सा था, है और रहेगा. राज्य सरकार, पंजाब और उसके लोगों के हितों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध है.”

ये भी पढ़ें : ऑटो-रिक्शा चालक की मौत के मामले में दोषी अधिकारियों, ठेकेदार के खिलाफ होगी कार्रवाई : दिल्ली सरकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : झारखंड : बैटरी चोरी को लेकर दो समुदायों के बीच झड़प, कतरास में निषेधाज्ञा लागू



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)