पुणे में दो करोड़ से अधिक का नशीला पदार्थ बरामद, चार गिरफ्तार

सीमा शुल्क विभाग के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि आंध्र प्रदेश से आ रहे दो ट्रकों को बुधवार को रोका गया और उनमें से एक करोड़ चार लाख रुपये मूल्य का 868 किलोग्राम गांजा, 75 लाख रुपये मूल्य का चरस और कुछ अन्य नशीले पदार्थ जब्त किए गए.

पुणे में दो करोड़ से अधिक का नशीला पदार्थ बरामद, चार गिरफ्तार

पुणे में दो करोड़ 10 लाख रुपये का गांजा और चरस किया गया जब्त. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • दो करोड़ दस लाख रुपये का गांजा एवं चरस जब्त किया गया
  • इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
  • सीमा शुल्क विभाग के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी
पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे जिले में दो करोड़ दस लाख रुपये का गांजा और चरस जब्त किया गया है. इस सिलसिले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. सीमा शुल्क विभाग के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आंध्र प्रदेश से आ रहे दो ट्रकों को बुधवार को रोका गया और उनमें से एक करोड़ चार लाख रुपये मूल्य का 868 किलोग्राम गांजा, 75 लाख रुपये मूल्य का चरस और कुछ अन्य नशीले पदार्थ जब्त किए गए.


उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात की सूचना थी कि ट्रकों में नशीले पदार्थ लाए जा रहे हैं. अधिकारी ने बताया कि वाहन पुणे जिले में प्रवेश करने के बाद रोके गए और उनकी तलाशी ली गयी. उन्होंने बताया कि उनमें से कुल दो करोड़ दस लाख रुपये के नशीले पदार्थ जब्त किए गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले पुलिस ने 'चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया' के डमी बिल और जाली अमेरिकी डॉलर समेत करीब 55 करोड़ रुपये के जाली नोट जब्त किए गए थे. इस बाबत सेना के एक कर्मी समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पुणे अपराध शाखा के अधिकारियों ने बताया था कि पुणे पुलिस और सेना की दक्षिणी कमान की खुफिया इकाई ने एक संयुक्त अभियान के तहत विमान नगर इलाके में छापा मारा और गिरोह का भंडाफोड़ किया गया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)