स्विट्जरलैंड में भी छाए नीरज चोपड़ा, आसमान की ऊंचाई नापते दिखे- Video

Neeraj Chopra skydives in Switzerland: हाल ही में ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने (Neeraj Chopra) डायमंड लीग फाइनल्स का खिताब जीतकर एक और ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करने का कमाल किया था

स्विट्जरलैंड में भी छाए नीरज चोपड़ा, आसमान की ऊंचाई नापते दिखे- Video

स्विट्जरलैंड में भी छाए नीरज चोपड़ा

Neeraj Chopra skydives in Switzerland: हाल ही में ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने (Neeraj Chopra) डायमंड लीग फाइनल्स का खिताब जीतकर एक और ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करने का कमाल किया था. चोपड़ा यह खिताब जीतने वाले पहले भारतीय एथलीट बने थे. डायमंड लीग फाइनल्स का खिताब जीतने के बाद नीरज चोपड़ा स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं. नीरज ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर और वीडियो शेयर की है.  

'फोन अ फ्रेंड पर मुझे कॉल करो', जब KBC में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछा भारतीय गोलकीपर से जुड़ा सवाल

यही नहीं स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनानें के क्रम में नीरज स्काईडाइविंग करते हुए दिखे, नीरज ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा नीरज ने स्विट्जरलैंड के खूबसूरत वादियों में भी भाला फेंकते हुए नजर आए हैं. नीरज चोपड़ा के इस खास अंदाज को फैन्स खूब पंसद कर रहे हैं. 


बता दें कि डायमंड लीग फाइनल्स में नीरज चोपड़ा ने फाउल से शुरुआत की थी लेकिन अपने दूसरे प्रयास में 88.44 मीटर भाला फेंक कर वह शीर्ष पर पहुंच गए.  यह उनके करियर का चौथा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है जो आखिर में उन्हें स्वर्ण पदक दिला गया. उन्होंने अपने अगले चार प्रयास में 88.00 मीटर, 86.11 मीटर, 87.00 मीटर और 83.60 मीटर भाला फेंका.

चेक गणराज्य के ओलंपिक रजत पदक विजेता जैकब वाडलेज 86.94 मीटर के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ दूसरे स्थान पर रहे। इसे उन्होंने अपने चौथे प्रयास में हासिल किया. जर्मनी के जूलियन वेबर 83.73 मीटर के साथ तीसरे स्थान पर रहे. (भाषा के इनपुट के साथ)

पाकिस्तान में Physics की किताबों में हुआ Babar Azam के कवर ड्राइव का जिक्र, Photo हो रही है वायरल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com