गोल करने के बाद मैदान पर ही किस करने लगे ये दो फुटबॉलर, VIDEO हुआ वायरल

FA ट्रॉफी के मैच के दौरान एक वाक्या देखने को मिला जिस पर कुछ देर तक दर्शकों को यकीन ही नहीं हुआ. अपने ही साथी को गोल करने के बाद किस किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

गोल करने के बाद मैदान पर ही किस करने लगे ये दो फुटबॉलर, VIDEO हुआ वायरल

Wrexham AFC and Stockport

खास बातें

  • मैदान पर ही किस करने लगे दो फुटबॉलर
  • किस करते हुए का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो पर खूब हो रही है चर्चा
नई दिल्ली:

फुटबॉल के मैदान पर खिलाड़ियों द्वारा गोल किए जाने के बाद जश्न तो आपने बहुत से देखे होंगे लेकिन मैदान पर गोल करने के बाद ऐसा जश्न आपने कम ही देखा होगा. फुटबॉल के मैदान पर दो खिलाड़ियों के बीच में किस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- वसीम जाफर ने टीम से हटाए जाने के बाद Tim Seifert का उड़ाया मजाक, बोले-मेरे पास इनको हटाने का EXCLUSIVE VIDEO


रेक्सहैम बनाम स्टॉकपोर्ट (Wrexham AFC and Stockport) FA ट्रॉफी के मैच के दौरान एक वाक्या देखने को मिला जिस पर कुछ देर तक दर्शकों को यकीन ही नहीं हुआ. अपने ही साथी को गोल करने के बाद किस किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  मैच के दौरान रेक्सहैम के ओली पामर ने अपने साथी खिलाड़ी मुलिन को मैदान पर ही किस किया. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022: भारतीय पूर्व क्रिकेटर को पसंद नहीं आया सहवाग का मुंबई की हार पर किए कमेंट पर सफाई देना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि फुटबॉल एसोसिएशन चैलेंज ट्रॉफी, जिसे आमतौर पर एफए ट्राफी के रूप में जाना जाता है. यह  मैंस फुटबॉल नॉकआउट कप प्रतियोगिता है जिसका नाम इंग्लिश फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा रखा गया है . मैच में गोल करने के बाद  मुलिन के साथी खिलाड़ी ओली पामर ने उन्हें होठों पर चुंबन देकर दर्शकों के बीच एक चर्चा का विषय दे दिया. दो पेशेवर खिलाड़ियों के बीच इस भावुक क्षण को रेक्सहैम के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक कैप्शन के साथ साझा किया गया है जिसमें इन दोनों खिलाड़ियों को जश्न मनाते हुए दिखाया गया है.  91वें मिनट में हुआ ये गोल उनकी तरफ से एकमात्र गोल नहीं था बल्कि चार मिनट बाद फिर से  रयान रेनॉल्ड्स के स्वामित्व वाली टीम को 2-0 से जीत दिलाई.