Thailand Open से हटे श्रीकांत किदांबी, पहले राउंड के बाद अचानक लिया फैसला

छठी वरीयता प्राप्त और दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु को दूसरे दौर में कोरिया की सिम यू जिन से भिड़ना होगा.

Thailand Open से हटे श्रीकांत किदांबी, पहले राउंड के बाद अचानक लिया फैसला

श्रीकांत किदांबी ने Thailand Open से बीच में हटने का फैसला लिया

नई दिल्ली:

थॉमस कप की जीत में भारतीय टीम के हीरो श्रीकांत किदांबी (Srikanth Kidambi) ने गुरुवार को थाईलैंड ओपन के दूसरे राउंड से  हटने का फैसला किया है. इसी के साथ आंठवी वरीयता वाले श्रीकांत ने आयरलैंड के अपने विपक्षी खिलाड़ी नट गुयेन को वॉकओवर दिया. टूर्नामेंट से उनके हटने का कारण अभी साफ नहीं है. विश्व नंबर 11 खिलाड़ी ने थाईलैंड ओपन (Thailand Open) के पहले राउंड में फ्रांस के ब्राइस लीवरडेज के खिलाफ 18-21, 21-10, 21-16 से जीत की थी.

महिला एकल में भारत की मालविका बंसोड़ को दूसरे राउंड में डेनमार्क की लाइन क्रिस्टोफर्सन के हाथों 21-16, 14-21, 14-21 से हार का सामना करना पड़ा और वो टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

यह भी पढ़ें: PM द्वारा फोन पर बात करने को लेकर चैंपियन चिराग शेट्टी हुए भावुक, बोले- 'ऐसा सिर्फ भारत में होता है'

 ईशान भटनागर और तनीषा क्रास्तो की भारतीय मिश्रित युगल जोड़ी को दूसरे राउंड में हार के हाथ बाहर होना पड़ा है. छठी वरीयता प्रापत मलेशिया की गोह सून हुआट और लाई शेवोन जेमी की जोड़ी ने उन्हें 19-21, 20-22 के कड़े मुकाबले में हराकर बाहर किया.

इससे पहले महिला युगल में अश्विनी भट्ट के और शिखा गौतम की जोड़ी भी दूसरे दौर में हार से साथ बाहर हो गई. जापान की मायु मात्सुमोतो और वकाना नागहारा ने भारतीय जोड़ी को 19-21, 6-21 से हराया.

छठी वरीयता प्राप्त दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु (PV Sindhu) को कोरिया की सिम यू जिन से भिड़ना होगा. कोरियाई खिलाड़ी ने उबर कप में अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. 

यह भी पढ़ें: Thailand Open 2022: किदांबी श्रीकांत, पीवी सिंधू दूसरे दौर में, साइना नेहवाल को झटका

विश्व नंबर सात सिंधू को पहले राउंड के मुकाबले में विश्व नंबर 62 अमेरिका की लॉरेन लैम की ओर से कड़ी चुनौती मिली थी लेकिन वो उससे पार पाने में सफल रही. इससे पहले स्टार भारतीय जोड़ी सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी (Satwiksairaj Rankireddy and Chirag Shetty) ने भी थाईलैंड ओपन से हटने का फैसला लिया था. 


IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com