स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टेनिस सुपर स्टार राफेल नडाल (Rafael Nadal) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. नडाल ने सोशल मीडियाॉ पर ट्वीट कर फैन्स को यह जानकारी दी है.

स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

राफेल नडाल हुए कोरोना संक्रमित

खास बातें

  • स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल कोरोना पॉजिटिव
  • राफेल नडाल ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
  • अबुधाबी से लौटकर स्पेन में कराया था कोरोना टेस्ट

टेनिस सुपर स्टार राफेल नडाल (Rafael Nadal) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. नडाल ने सोशल मीडियाॉ पर ट्वीट कर फैन्स को यह जानकारी दी है. बता दें कि अबूधाबी में टूर्नामेंट खेलने के बाद नडाल ने अपना कोरोना टेस्ट घर में करवाया था, जिसके बाद उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है. ट्विटर पर नडाल ने फैन्स को जानकारी दी, उन्होंने लिखा, नमस्ते। मैं यह घोषणा करना चाहता था कि अबू धाबी टूर्नामेंट खेलने के बाद घर लौटने पर, मैंने पीसीआर टेस्ट करवाया जहां मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि नाडाल को इस माह के बाद ऑस्टेलियाई ओपन खेलने के लिए मेलबर्न जाना था. 

किदांबी श्रीकांत विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में रजत जीतने वाले पहले भारतीय पुरुष बने, फाइनल में हारे

अब जब नडाल कोरोना से संक्रमित हुए हैं तो उनका ऑस्टेलियाई ओपन खेलना मुश्किल लग रहा है. अगले महीने ऑस्ट्रेलियाई ओपन खेला जाना है. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद राफेल नडाल अपने घर पर ही क्वारंटीन हैं. यही नहीं उनके सपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा गया है.


अबुधाबी में खेले गए एग्जीबिशन मैच में नडाल को एंडी मरे से हार का सामना करना पड़ा था. मरे ने नडाल को 6-3, 7-5 से मात दी थी.  

बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप में ब्रांज मेडल जीतकर इतिहास बनाने वाले लक्ष्य सेन क्यों देखना चाहते हैं Spiderman?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com