पाकिस्तान के अरशद नीदम के गोल्ड जीतने पर नीरज चोपड़ा का बयान, बोले -आगे के टूर्नामेंट के लिए..

आपको  बता दें कि बता दें कि वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के दौरान नीरज चोपड़ा चोटिल (ग्रोइन स्ट्रेन) हो गए थे. वहीं 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से सिर्फ कुछ दिन पहले ही उन्होंने हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया था.

पाकिस्तान के अरशद नीदम के गोल्ड जीतने पर नीरज चोपड़ा का बयान, बोले -आगे के टूर्नामेंट के लिए..

गोल्ड जीतने के बाद अरशद नदीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की

नई दिल्ली:

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में पाकिस्तान के अरशद नीदम (Arshad Needham) ने भाला फेंक में गोल्ड मेडल हासिल किया है. अरशद ने 90.18 मीटर दूर भाला फेंक कर गोल्ड पर कब्जा किया. इसके साथ ही उन्होंने भारत के नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. अरशद के गोल्ड जीतने पर नीरज चोपड़ा का रिएक्शन आया चोटिल होने के कारण भारत के नीरज चोपड़ा ने बर्मिंघम 2022 कॉमनवेल्थ खेलों में भाग नहीं लिया. 

गोल्ड जीतने के बाद अरशद नदीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, "अल्लाह के करम और आप सब की दुआओं से 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स में 91.18 मीटर के साथ गोल्ड." अरशद के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए नीरज चोपड़ा ने कहा, "बधाई अरशद भाई. गोल्ड मेडल और 90 मीटर क्रॉस करके गेम रिकॉर्ड बनाने के लिए. आगे के टूर्नामेंट के लिए ऑल द बेस्ट."

cjpd5gdg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको  बता दें कि बता दें कि वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के दौरान नीरज चोपड़ा चोटिल (ग्रोइन स्ट्रेन) हो गए थे. वहीं 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से सिर्फ कुछ दिन पहले ही उन्होंने हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया था. इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद नीरज चोपड़ा निराश थे और उन्होंने फैंस से भी माफी मांगी थी. आपको बता दें कि अभी तक नीरज चोपड़ा 90 मीटर के आंकड़ें को नहीं छू पाए हैं. उम्मीद करते हैं कि नीजर चोपड़ा जल्दी ही इस आंकड़ें को भी छूने में कामयाब होंगे