विज्ञापन

Neeraj Chopra: "हमारा नेशनल एंथम नहीं बज पाया...", सिल्वर मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा हुए इमोशनल

Neeraj Chopra viral post at Paris Olympics: नीरज ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर किया है जो भारतीयों का दिल जीत रहा है. नीरज सिल्वर मेडल जीतने के बाद भी निराश  हैं,

Neeraj Chopra: "हमारा नेशनल एंथम नहीं बज पाया...", सिल्वर मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा हुए इमोशनल
Olympics: Neeraj Chopra pens special post

Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक (Paris Olympics 2024) में जैवलिन थ्रो में भारत को सिल्वर मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा इमोशनल हो गए हैं. नीरज ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर किया है जो भारतीयों का दिल जीत रहा है. नीरज सिल्वर मेडल जीतने के बाद भी निराश  हैं, नीरज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और बताया कि उन्हें किस बात का मलाल है. नीरज ने एक्स पर पोस्ट शेयर किया औऱ लिखा, "ओलंपिक खेलों में भारत के लिए एक और पदक जीतके बहुत अच्छा लगा.. इस बार पेरिस में हमारा National Anthem नहीं बज पाया, लेकिन आगे की मेहनत उसी पल के लिए होगी." नीरज के इस पोस्ट पर लोगों के काफी सारे रिएक्शन आ रहे हैं. 

बता दें कि जैवलिन थ्रो फाइनल में नीरज ने 89.45 का थ्रो करके सिल्वर मेडल अपने नाम किया तो वहीं पाकिस्तान के अरशद नदीम ने  92.97 का थ्रो करके गोल्ड मेडल जीतने में सफलता हासिल की थी. सिल्वर मेडल जीतने के बाद नीरज ने माना कि वो पूरी तरह से फिट नहीं थे लेकिन अरशद ने अपने बेस्ट दिया. यह उसका दिन था. 

नीरज चोपड़ा भारत के इकलौते ऐसे एथलीट है जिन्होंने ओलंपिक में गोल्ड और सिल्वर मेडल अपने नाम किया है. साल 2020 के टोक्यो ओलंपिक में भारत को नीरज ने गोल्ड मेडल दिलाया था. टोक्यो में नीरज ने 87.58 मीटर दूर भाला फेंककर गोल्ड मेडल जीता था. 

वहीं, नीरज ने इसके अलावा 2036 में ओलंपिक (India to host 2036 Olympics. Neeraj chopra react on it) में भारत की संभावित मेजबानी को लेकर अपनी बात की, नीरज ने कहा, "यह अच्छा होगा यदि 2036 में ओलंपिक भारत में हों.. यह भारतीय खेलों के लिए बहुत अच्छा होगा... यह अच्छी बात है कि लोग हमारे खेलों को लाइव देखते हैं. वे हमारे खेल को देखने के लिए जल्दी उठते हैं और देर से सोते हैं. यह इस बात का संकेत है कि भारतीय खेलों में बदलाव आया है."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
India at Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक से आई गुड न्यूज, 6 मेडल पर भारत को मिली बड़ी 'उम्मीद'
Neeraj Chopra: "हमारा नेशनल एंथम नहीं बज पाया...", सिल्वर मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा हुए इमोशनल
Vinesh Phogat's wait gets longer as CAS defers decision on appeal for Olympics silver medal
Next Article
Vinesh Phogat: फोगाट की अपील पर फैसला आज नहीं बल्कि इस दिन आएगा, सामने आई बड़ी अपडेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com