विज्ञापन

Manu Bhaker : "जब भी मुझे...", मनु भाकर ने इवेंट में मेडल्स ले जाने पर हो रही ट्रोलिंग पर दिया करार जवाब

Manu Bhaker reaction viral: पेरिस ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतकर तहलका मचाने वाली शूटर मनु भाकर ने अब अपने ट्रोलर्स को एक पोस्ट के जरिए करारा जवाब दिया है

Manu Bhaker : "जब भी मुझे...", मनु भाकर ने इवेंट में मेडल्स ले जाने पर हो रही ट्रोलिंग पर दिया करार जवाब
Manu Bhaker has responded to criticism over carrying her Olympic medals to events.

Manu Bhaker reaction viral: पेरिस ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतकर तहलका मचाने वाली शूटर मनु भाकर ने अब ट्रोलर्स को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए करारा जवाब दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर मनु भाकर  को कुछ लोगों ने ट्रोल किया था जिसमें ट्रोलर्स ने उन्हें कहा  कि आप हर इवेंट में मेडल लेकर जा रही हैं. ऐसा लग रहा कि मेडल आपकी आईडी कार्ड बन गई है. अब इन बातों को लकर मनु भाकर ने पोस्ट शेयर कर ट्रोल करने वालों को फटकार लगाई है. मनु ने अपने पोस्ट में लिखा,"पेरिस 2024 ओलंपिक में मैंने जो दो ब्रॉन्ज पदक जीते हैं, वे भारत के हैं. जब भी मुझे किसी कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाता है और ये पदक दिखाने के लिए कहा जाता है, तो मैं गर्व के साथ ऐसा करती हूं, यह मेरी खूबसूरत जर्नी को साझा करने का मेरा तरीका है."

पिछले हफ़्ते मनु NDTV युवा कॉन्क्लेव में शामिल हुईं थी, जहां शूटर ने पेरिस ओलंपिक 2024 तक की अपनी यात्रा और दो  पदक जीतने के बाद मिल रही प्रशंसा पर बात की थी.  मनु ने NDTV के इवेंट पर बात करते हुए कहा था. "ईमानदारी से कहूँ तो मैं किसी के साथ अपनी ज़िंदगी बदलना नहीं चाहूँगी। चाहे बुरा ही वक़्त चल रहा हो, मैं ऐसा नहीं करना चाहूंगी. "

NDTV के इवेंट्स में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शूटिंग के अलावा कुछ और करना चाहेंगी, तो मनु ने कहा, "मेरे जीवन का प्यार शूटिंग है और मैं जितना संभव हो सके शूटिंग करना चाहती हूं और भारत के लिए ज़्यादा से ज़्यादा मेडल जीतना चाहती हूं. मुझे सजना-संवरना और दूसरी चीज़ें करना भी पसंद है, लेकिन शूटिंग मेरी पहली प्राथमिकता है."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
NDTV Exclusive Interview: "मां थी तो..." चेस ओलंपियाड में गोल्ड जीतने के पीछे की कहानी सुनिए विजेताओं की जुबानी
Manu Bhaker : "जब भी मुझे...", मनु भाकर ने इवेंट में मेडल्स ले जाने पर हो रही ट्रोलिंग पर दिया करार जवाब
Vinesh Phogat CAS Hearing: Hearing lasted for three hours, interim decision may come soon, Hope Alive for medal
Next Article
Vinesh Phogat CAS Hearing: तीन घंटे तक चली सुनवाई, जल्द आ सकता है अंतरिम फैसला, मेडल को लेकर बनी हुई है उम्मीद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com