सुनील छेत्री को फीफा ने किया सम्मानित, अब प्रधानमंत्री मोदी ने भी दी बधाई

आपको बता दें कि वर्तमान समय में सक्रिय फुटबॉल खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय गोल करने के मामले में भारत के सुनील छेत्री दुनियां में तीसरे स्थान पर हैं.

सुनील छेत्री को फीफा ने किया सम्मानित, अब प्रधानमंत्री मोदी ने भी दी बधाई

Sunil Chhetri

नई दिल्ली:

भारत के महान फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री (PM Modi Congratulated Sunil Chhetri) को ट्वीट कर बधाई दी है. दरअसल महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के बाद दुनियां से सबसे ज्यादा गोल करने के मामले में तीसरे स्थान पर हैं. इसी बीच  फीफा ने भी भारत के कप्तान सुनील छेत्री पर 'कैप्टन फैंटास्टिक' नाम से एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है. जिसमें उनके शानदार करियर को दिखाया गया है. ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी है.

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि " बहुत अच्छा सुनील छेत्री, ये उपलब्धि वाकई भारत में फुटबॉल की लोकप्रियता को बढ़ावा देगी.

आपको बता दें कि वर्तमान समय में सक्रिय फुटबॉल खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय गोल करने के मामले में भारत के सुनील छेत्री दुनियां में तीसरे स्थान पर हैं. पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो 117 गोल के साथ पहले वहीं अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेसी 90 गोल के साथ दूसरे स्थान पर हैं. इसके अलावा सुनील छेत्री ने 84 गोल किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com