विज्ञापन
This Article is From May 12, 2020

दो विशेष ट्रेनों में दिल का दौरा पड़ने से दो प्रवासियों की हुई मौत

सतना के शासकीय रेल पुलिस के उप निरीक्षक सुरेश उपाध्याय ने बताया कि पुणे के होटल में काम करने वाले अखिलेश कुमार राणा की अपने घर गोंडा लौटने के दौरान मौत हो गई.

दो विशेष ट्रेनों में दिल का दौरा पड़ने से दो प्रवासियों की हुई मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर
सतना/ बैतूल:

मध्यप्रदेश में अलग-अलग घटनाओं में पिछले 24 घंटे में दो विशेष ट्रेनों में यात्रा कर रहे दो यात्रियों की मौत हो गई. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के रहने वाले एक प्रवासी व्यक्ति की सोमवार को और बिहार के औंरंगाबाद जिले के रहने वाले एक व्यक्ति की रविवार रात को विशेष ट्रेनों से अपने गृह नगर लौटने के दौरान मौत हो गई. सतना के शासकीय रेल पुलिस के उप निरीक्षक सुरेश उपाध्याय ने बताया कि पुणे के होटल में काम करने वाले अखिलेश कुमार राणा की अपने घर गोंडा लौटने के दौरान मौत हो गई. यात्रा के दौरान राणा की तबीयत खराब होने पर उसे सतना जिले के मझगवां रेलवे स्टेशन पर सोमवार शाम को विशेष ट्रेन से उतारा गया. बाद में चिकित्सकों ने राणा को मृत घोषित कर दिया. प्रारंभिक जांच में सामने आया कि राणा की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई.

एक अन्य घटना में तमिलनाडु से बिहार के औरंगाबाद जिले के लिए यात्रा करने वाले 62 वर्षीय व्यक्ति की बैतूल जिले के आमला स्टेशन पर मृत्यु हो गई. आमला के तहसीलदार नीरज कलमेघ ने कहा कि मृतक की पहचान नंदकुमार पांडे के रुप में हुई, जो अपनी पत्नी और बेटी के साथ ट्रेन में सफर कर रहे थे. पांडे तमिलनाडु के काठपड़ी से बिहार आ रहे थे और रविवार रात को नागपुर स्टेशन पर निकलने के बाद उनको दिल का दौरा पड़ा.

इस पर उन्हें आमला स्टेशन पर उतारा गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया. पांडे की पत्नी ने बताया कि पति के इलाज के लिए वे लोग तमिलनाडु गए थे, लेकिन लॉकडाउन की घोषणा के बाद वहां फंस गए. विशेष ट्रेन की घोषणा के बाद वह औरंगाबाद जिले में अपने घर लौट रहे थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com