मध्य प्रदेश: पति ने ब्यूटी पार्लर जाने से किया मना, तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

उप निरीक्षक उमाशंकर यादव  ने बताया, "महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी ब्यूटी पार्लर जाना चाहती थी और जब उसने उसे वहां जाने से मना किया, तो महिला ने आवेश में आकर फांसी लगा ली."

मध्य प्रदेश: पति ने ब्यूटी पार्लर जाने से किया मना, तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर में 34 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर फांसी लगाकर जान दे दी और उसके पति का दावा है कि ब्यूटी पार्लर जाने से रोकने पर हुए विवाद के बाद उसकी पत्नी ने यह कदम उठाया. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उप निरीक्षक उमाशंकर यादव ने बताया कि शहर के स्कीम नम्बर 51 क्षेत्र में रीना यादव (34) ने अपने घर में बृहस्पतिवार को कथित तौर पर फांसी लगा ली.

उप निरीक्षक उमाशंकर यादव  ने बताया, "महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी ब्यूटी पार्लर जाना चाहती थी और जब उसने उसे वहां जाने से मना किया, तो महिला ने आवेश में आकर फांसी लगा ली." उप निरीक्षक ने बताया कि महिला की मौत की हर पहलू पर जांच की जा रही है और उसके शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है.

मृत महिला के पति बलराम यादव सिलाई का काम करते हैं. उन्होंने कहा, 'मेरी पत्नी को बृहस्पतिवार दोपहर में ब्यूटी पार्लर जाना था. मैंने उसे मना किया, तो उसने इस बात को लेकर मुझसे जमकर विवाद किया और बाद में खुद को एक कमरे में बंद करके पंखे से फांसी लगा ली.' यादव ने कहा कि उन्होंने दरवाजा तोड़कर पत्नी के शव को फंदे से उतारा गया. 

ये भी पढ़ें:-

सूडान से अब तक 1100 भारतीय हुए रेस्क्यू, मदद के लिए आगे आए राज्य: 10 बड़े अपडेट

सूडान में सुरक्षा संबंधी हालात बेहद अस्थिर, भारतीयों को सुरक्षित निकालना प्राथमिकता: विदेश सचिव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑपरेशन कावेरी: सूडान से 392 भारतीयों का एक और जत्था स्वदेश लौटा