महिला का वेश धरकर अपने ही जिम की पार्किंग से गाड़ियां चुराता था बॉडी बिल्डर, चढ़ा पुलिस के हत्थे

सीसीटीवी फुटेज से पहचान होने के बाद यह गिरफ्तारी की गई. पुलिस ने जिम मालिक अभिषेक पवार को गिरफ्तार करने के बाद पांच गाड़ियां बरामद कीं. 

महिला का वेश धरकर अपने ही जिम की पार्किंग से गाड़ियां चुराता था बॉडी बिल्डर, चढ़ा पुलिस के हत्थे

सीसीटीवी फुटेज से पहचान होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक हैरान करने वाला सामने आया है. यहां एक जिम मालिक लड़की के कपड़े पहनकर अपने ही जिम के पार्किंग से गाड़ी चुराते हुए पकड़ा गया है. इंदौर पुलिस ने बताया कि एक जिम मालिक को अपने ही जिम की पार्किंग से महिला का वेश बनाकर बाइक चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस का कहना है कि आरोपी की वित्तीय स्थिति ठीक खराब थी. 

जूनी पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर प्रदीप यादव ने कहा, "आरोपी अभिषेक पवार को मिस्टर इंदौर का खिताब मिल चुका है. वह पुलिस को चकमा देने के लिए महिलाओं के कपड़े पहनकर वारदात को अंजाम देता था." यादव ने कहा, "कारोबार में मुनाफा नहीं होने से आरोपी पैसे की दिक्कत से जूझ रहा था." 

सीसीटीवी फुटेज से पहचान होने के बाद यह गिरफ्तारी की गई. पुलिस ने अभिषेक पवार को गिरफ्तार करने के बाद पांच गाड़ियां बरामद कीं. 

READ ALSO: दिनदहाड़े घरों में घुसकर चुरा लेते थे लाखों का माल, ऐसे पुलिस की गिरफ्त में आए जीजा-साला


पुलिस अफसर ने कहा कि इन घटनाओं में से एक घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई, जिसके बाद आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. चंदन यादव नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है." इस मामले में अभी जांच चल रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो : "घर में पैसे नहीं रखते तो ताला क्‍यों लगाते हो": डिप्‍टी कलेक्‍टर के घर चोरों ने छोड़ी चिट्ठी