शराब के नशे में अनदेखा किया नदी का बहाव, रोकने पर भी नहीं माने दो लोग

देवास जिले के चंदना गांव में एक पुल को पार करते हुए हादसा. कार सवार को स्थानीय लोगों ने पुल ना पार करने के लिए कहा था. लेकिन उनकी बात को अनदेखा कर कार सवार गाड़ी को आगे बढ़ाने लगा...

शराब के नशे में अनदेखा किया नदी का बहाव, रोकने पर भी नहीं माने दो लोग

ये हादसा देवास जिले के चंदना गांव में हुआ.

देवास:

कोरोनावायरस संक्रमण से जूझ रहे देश में भारी बारिश और बाढ़ ने लोगों की मुसीबत को दोगुना कर दिया है. देश के कई राज्य भारी बारिश और बाढ़ की चपेट में हैं. हर दिन कहीं ना कहीं से जलसैलाब और बाढ़ की तबाही की तस्वीरें सामने आ रही है. शनिवार को ऐसी ही कुछ तस्वीरें मध्य प्रदेश के देवास जिले से आई. यहां नदी का पानी इतना ज्यादा हो गया कि वह उस पर बनी पुलिया के ऊपर से बह रहा था. बहाव इतना तेज था कि पुल को पार करते समय एक कार इसमें बह गई. इस कार में दो लोग सवार थे. अभी तक इस कार का कुछ पता नहीं चला है. ये हादसा देवास जिले के चंदना गांव में हुआ.

यहां एक पुलिया को पार करते समय दो व्यक्तियों के साथ एक कार बह गई. पुलिस का कहना है, "स्थानीय लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे नशे में थे और उन्होंने ध्यान नहीं दिया. वे कार के साथ बह गए. हम उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं."

इससे पहले 3 अगस्त को भी देवास (Dewas) जिले से ऐसी ही खबर आई थी. जब नदी में बाढ़ के दौरान पुल पर बहते पानी में से गुजर रही एक मारुति वैन कार बह गई थी. कार में बैठे चार लोगों के लापता हो गए थे. यह हादसा जिले की बागली तहसील में हुआ. कार के ड्राइवर ने पुल पर पानी का तेज बहाव होने के बावजूद कार को उस पर से निकालने का दुस्साहस किया जिससे यह हादसा हो गया. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने नदी में कूदकर कार में से लोगों को निकालने की कोशिश भी की पर वे नाकामयाब हुए. कार में से एक व्यक्ति ने निकलकर अपनी जान बचा ली. 


गुजरात के जूनागढ़ में टूटा पुल, कई लोग हुए घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com