छत्तीसगढ़: महादेव ऐप चलाने वाले 14 सटोरियों को पुलिस ने किया अरेस्ट

पुलिस ने महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप के संचालक के खजांची कुलविन्दर सिंह उर्फ सन्नी समेत 14 लोगों को अरेस्ट किया गया है. मजदूर के खाते से ट्रांजेक्शन करते थे.

छत्तीसगढ़: महादेव ऐप चलाने वाले 14 सटोरियों को पुलिस ने किया अरेस्ट

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर में ऑनलाइन ऐप के माध्यम स खिलाए जा रहे सट्टे की एक चैन को पुलिस पर्दाफाश किया है. पुलिस ने महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप के संचालक के खजांची कुलविन्दर सिंह उर्फ सन्नी समेत 14 लोगों को अरेस्ट किया गया है. पुलिस का कहना खमतराई थाने में कौशल साहू ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह साहूपारा डंगनिया में रहता है. मजदूरी का काम करता है. उसके दोस्त ने बताया कि उसके परिचित को कुछ आवश्यक कार्यों से बैंक खाता चाहिए.  कुछ दिन बैंक खाता को उपयोग करने के बाद वह वापस कर देगा, ये भी कहा था.

इसके बाद उसने कबीर नगर स्थित केनरा बैंक में जाकर अपना खाता खुलवाया तथा अपने बैंक खाते का पासबुक, एटीएम उसी दिन अपने दोस्त प्रसून्न द्विवेदी को दे दिया. इसके बाद उन्होंने कुछ दिनों बाद  केनरा बैंक शाखा कबीर नगर जाकर अपना खाता चेक कराया तो उसे बैंक मैनेजर ने बताया कि उसके खाते में बहुत अधिक पैसो का लेन-देन होने से उसके बैंक खाता को ब्लॉक कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कौशल साहू ने संदेह होने पर प्रसून्न द्विवेदी से संपर्क कर अपने बैंक खाता में हुए लेन-देन के बारे में पूछा तो वह टाल-मटोल करने लगा जिस पर उसने खमतराई थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश करते हुए प्रसून्न द्विवेदी एवं युवराज साहू से पूछताछ करने पर इस मामले से जुड़े 14 लोगों को गिरफ्तार किया है.