छत्तीसगढ़: 15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप,चार आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश में है पुलिस 

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को ही पीड़िता अपनी मांग के साथ शिकायत लेकर थाने पहुंची थी. इसके बाद ही पुलिस ने हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. 

छत्तीसगढ़: 15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप,चार आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश में है पुलिस 

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ में 15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का एक मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक एक युवती समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान 23 वर्षीय प्रीति पांडेय, 22 वर्षीय अनुराग शुक्ला, 23 वर्षीय शाहनवाज और 20 वर्षीय इमरान उर्फ बिट्टू के रूप में की गई है. इस मामले में पुलिस को अभी और दो आरोपियों की तलाश है. पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को ही पीड़िता अपनी मांग के साथ शिकायत लेकर थाने पहुंची थी. इसके बाद ही पुलिस ने हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि चार महीने पहले प्रीति पांडेय उसे अपने साथ बिलासपुर लेकर गई थी. वहां प्रीति ने बच्ची को एक होटल में अनुराग शुक्ला, शाहनवाज और एक अन्य युवक के हवाले कर दिया था. जिन्होंने बच्ची के साथ गैंगरेप किया. इस घटना के कुछ दिनों बाद राजा उर्फ इमरान और एक अन्य युवक ने फिर से दुष्कर्म किया.

बच्ची और उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने प्रीति, अनुराग, शाहनवाज और इमरान को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस मामले के दो अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर, कुछ स्थानीय मीडिया के अनुसार शाहनवाज कथित तौर पर युवा कांग्रेस का नेता है. हालांकि, राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस की युवा शाखा ने इस बात से इनकार किया कि वह उनकी पार्टी का नेता या पदाधिकारी है. रायपुर में युवा कांग्रेस के नेता आकाश शर्मा ने कहा कि शाहनवाज युवा कांग्रेस का पदाधिकारी या नेता नहीं है. हालांकि, पुलिस इस मामले की फिलहाल जांच कर रही है.