MCD पोस्टर वार : 'करोड़ों के समोसों' को लेकर अरविंद केजरीवाल को बीजेपी के तेजिंदर बग्गा का जवाब

MCD पोस्टर वार : 'करोड़ों के समोसों' को लेकर अरविंद केजरीवाल को बीजेपी के तेजिंदर बग्गा का जवाब

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा.

नई दिल्ली:

दिल्ली में एमसीडी चुनाव इतना तीखा शायद ही कभी रहा हो. आम आदमी पार्टी ने जहां पोस्टर के जरिए बीजेपी नेताओं पर हमला बोला है वहीं, अब बीजेपी की ओर से पोस्टर के जरिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमला किया है.

हाल ही शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट में जहां यह खुलासा हुआ है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार में करोड़ो रुपये के समोसे खाए गए हैं. वहीं इसी बात को चुनावी मुद्दा बनाते हुए दिल्ली प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक पोस्टर के जरिए सीधे अरविंद केजरीवाल पर प्रहार किया है.

 



इस पोस्टर में बीजेपी ने एक कार्टून के सहारे अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को फिजूलखर्ची के लिए कठघरे में खड़ा किया है. पोस्टर में एक ओर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म दीवार के एक डायलॉग के साथ दिखाया गया है. इस पोस्टर  में अमिताभ बच्चन केजरीवाल से पूछ रहे हैं, मेरे पास बंग्ला है, गाड़ी है, दौलत है, तुम्हारे पास क्या है. इस प्रश्न के जवाब में अरविंद केजरीवाल का कार्टून बनाया गया है जो यह कह रहा है - मेरे पास एक करोड़ के समोसे हैं. यह पोस्टर खुद तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपने ट्विटर हैंडल से भी साझा किया है.

 
बता दें कि पोस्टर के जरिए पहले आम आमदी पार्टी अपने विपक्षी दलों पर हमला करती रही है. इस बार भी दिल्ली की आम आदमी पार्टी ने एमसीडी चुनावों (MCD elections) को लेकर एक पोस्टर शहर में कई जगहों पर लगाया. इस पोस्टर में एक तरफ अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगाई गई और दूसरी तरफ बीजेपी नेता और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता की तस्वीर लगाई. यहां पर खेल सारा इतना है कि आम आदमी पार्टी ने अपने नेता यानि पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेहतर लुक वाली तस्वीर लगाई है, वहीं बीजेपी नेता की तस्वीर का कुछ ऐसा अंदाज दिखाने की कोशिश है जैसे वह कोई विलेन हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com