विज्ञापन

VIDEO: खाने का बिल मांगने पर वेटर को कार से 1 KM तक घसीटा, सुनसान जगह ले जाकर की पिटाई

बिल पर बहस के बाद कार सवार लोगों ने वेटर को खींच लिया और उसे घसीटते हुए सुनसान जगह पर ले गए. जहां कार रोककर तीनों ने वेटर से मारपीट की और उसकी जेब से 11 हजार 500 रुपये छीन लिए

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने

मुंबई:

महाराष्ट्र के बीड में एक वेटर को खाने का बिल मांगना महंगा पड़ गया. दरअसल भोजन सर्व करने के बाद वैटर स्कैनर लेकर कार के पास पहुंचा और वहां बिल देकर पैसे की मांग की. लेकिन बिल का भुगतान करने की बजाय कार सवार उसे पकड़कर एक किलोमीटर तक घसीटता ले गया और फिर उन्होंने वेटर को पूरी रात बंधक बनाकर रखा. इसके साथ ही वेटर की पिटाई भी की गई.

बिल पर बहस के बाद वेटर को कार में खींचा

जानकारी के मुताबिक सखाराम मुंडे और दो अन्य लोग दोपहर के भोजन के लिए चार पहिया वाहन में मेहकर-पंढरपुर पालखी राजमार्ग पर एक होटल में आए थे. भोजन के बाद बिल आने पर तीनों यह कहते हुए कार में बैठ गए कि स्कैनर लेकर आओ. जैसे ही वेटर ने स्कैनर लिया, तीनों ने बिल के बारे में बहस की और ड्राइवर के बगल में बैठे एक आदमी ने वेटर को दरवाजे से बाहर खींच लिया और उसे एक किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया.

सुनसान जगह पर कार रोक वेटर से मारपीट

सुनसान जगह पर कार रोककर तीनों ने वेटर से मारपीट की और उसकी जेब से 11 हजार 500 रुपये छीन लिये.  साथ ही वेटर की आंखों पर पट्टी बांधकर शनिवार को पूरी रात कार में रखा गया. इस बीच, उन्हें अगली सुबह धारूर तालुका के भाईजाली शिवारा में रिहा कर दिया गया. द्रिदुंड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आलू के डिब्बे में 8 फीट लंबे अजगर के मिलने से फैली सनसनी, देखें Video
VIDEO: खाने का बिल मांगने पर वेटर को कार से 1 KM तक घसीटा, सुनसान जगह ले जाकर की पिटाई
गेट पर गिरा बिजली का तार, साइंस के चैप्टर को याद कर खतरे को भांपा, फिर बहन संग ऐसे बचाई लोगों की जान
Next Article
गेट पर गिरा बिजली का तार, साइंस के चैप्टर को याद कर खतरे को भांपा, फिर बहन संग ऐसे बचाई लोगों की जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com