विज्ञापन

'न्याय मिलेगा या मैं मर जाउंगा' भाई को इंसाफ दिलाने के लिए 800 KM पैदल चलकर दिल्ली आ रहा यह युवक

UP News: अपने भाई इंसाफ दिलाने के लिए पैदल करीब 800 किलोमीटर की यात्रा तय करके दिल्ली जा रहे युवक का प्रण है कि 'अब या तो न्याय मिलेगा या मैं मर जाउंगा.'

'न्याय मिलेगा या मैं मर जाउंगा' भाई को इंसाफ दिलाने के लिए 800 KM पैदल चलकर दिल्ली आ रहा यह युवक
भाई को इंसाफ दिलाने के लिए पैदल मार्च पर निकला शख्स
नई दिल्ली:

Basti Kabir Tiwari Murder Case: वो कहते हैं ना कि किसी चीज की जिद्द करो तो उसे पूरा करने तक हार नहीं मानना चाहिए. बीते कुछ समय से विवेक नारायण तिवारी भी कुछ ऐसी जिद्द कर रहे हैं. जिद्द है अपने भाई को इंसाफ दिलाने की. यही वजह है कि विवेक नारायण 800 किलोमीटर का सफर तय करके अब दिल्ली पहुंचने वाले हैं. आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की है. जहां विवेक नारायण तिवारी के भाई आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर की 9 अक्टूबर 2019 दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कबीर बस्ती जिले के एपीएन पीजी कॉलेज का पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष था. परिजनों का आरोप है कि इस मामले में 5 साल बाद भी उन्हें न्याय नहीं मिल सका. और यही वजह है कि विवेक नारायण अब अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ रहे हैं. 

गृहमंत्री से मिलकर CBI जांच की करनी है मांग

यह मामला करीब 5 साल पुराना है. चर्चित कबीर तिवारी हत्याकांण्ड में न्याय की गुहार लगा रहा भाई गृहमंत्री अमित शाह से मिलने और इस मामले की जांच CBI से कराने के लिए पैदल दिल्ली निकल पड़ा है. युवक ने आरोप लगाया कि उसे 5 साल बीत जाने के बाद भी न्याय नहीं मिला. युवक का भाई के प्रति ऐसा प्रेम देखकर यह मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

'अब या तो न्याय मिलेगा या मैं मर जाउंगा'

अपने भाई इंसाफ दिलाने के लिए पैदल करीब 800 किलोमीटर की यात्रा तय करके दिल्ली जा रहे विवेक का प्रण है कि अब या तो न्याय मिलेगा या मैं मर जाउंगा. बता दें कि जमीन विवाद मामले में छात्र नेता की 9 अक्टूबर 2019 को करीब 11 बजे दिन में आरोपियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई. घायल को पहले बस्ती के जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां से रेफर होने के बाद लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. छात्र नेता की मौत पर यूपी के बड़े-बड़े दिग्गज नेता घर पर आए और परिवार को सांत्वना दी. लेकिन परिजनों का आरोप है कि 5 साल बीत जाने के बाद अब कोई भी नेता साथ नहीं दे रहा, जिससे इस मामले पर उसे न्याय मिल सके.

ये भी पढ़ें-  यूपी: BJP नेता का गोली मारकर किया मर्डर, एक सप्ताह में तीसरे नेता की हत्या

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
लखनऊ : बारिश से विधानसभा और नगर निगम में भरा पानी, जलमग्न सड़कों पर फंसी गाड़ियां
'न्याय मिलेगा या मैं मर जाउंगा' भाई को इंसाफ दिलाने के लिए 800 KM पैदल चलकर दिल्ली आ रहा यह युवक
लखनऊ-नई दिल्ली आईआरसीटीसी तेजस एक्सप्रेस 5 अक्टूबर से, बुकिंग शुरू; यह होगा किराया
Next Article
लखनऊ-नई दिल्ली आईआरसीटीसी तेजस एक्सप्रेस 5 अक्टूबर से, बुकिंग शुरू; यह होगा किराया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com