पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा- युवाओं को दिया सबसे बड़ा धोखा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे बड़ा धोखा युवाओं को दिया और उन्हें रोजगार देने के बजाय लाखों युवाओं को बेरोजगार कर दिया.

पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा- युवाओं को दिया सबसे बड़ा धोखा

राजस्थान रैली में बीजेपी पर बरसे राहुल गांधी

भरतपुर:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे बड़ा धोखा युवाओं को दिया और उन्हें रोजगार देने के बजाय लाखों युवाओं को बेरोजगार कर दिया. उन्होंने कहा कि मोदी अब वह अपने किसी भी भाषण में रोजगार, भ्रष्टाचार या 15 लाख रुपये की बात नहीं करते. राहुल गांधी राजस्थान के भरतपुर ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा,'युवाओं से मैं दो तीन चीजें कहना चाहता हूं. नरेंद्र मोदी ने सबसे बड़ा धोखा आपके साथ किया है. दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात... मैं यहां से झूठ नहीं बोलूंगा. बेरोजगारी का समय है, लाखों लोगों को मोदी ने बेरोजगार किया. आज 22 लाख सरकारी नौकरियां खाली पड़ी हैं. 

दिल्ली: आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए गांधी नगर से विधायक अनिल बाजपेयी

राहुल गांधी ने कहा,'हम एक साल में 22 लाख सरकारी नौकरियां युवाओं के हवाले कर देंगे. हम 10 लाख युवाओं को हिंदुस्तान की पंचायतों में रोजगार देंगे. न्याय योजनाओं से लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अब अपने किसी भाषण में रोजगार या भ्रष्टाचार की बात नहीं करते क्योंकि उन्होंने 15 लाख रुपये डालने की बात की पर पांच रुपये नहीं डाले. 

अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता को लेकर किया खुलासा, बोले- मेरे पास कैनेडियन पासपोर्ट लेकिन...

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी पिछले चुनाव में हर भाषण में रोजगार की बात करते थे, किसानों की बात करते थे. 15 लाख रुपये बैंक खातों में डालने की बात करते थे. भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने की बात करते थे. राहुल ने कहा कि कांग्रेस न्यूनतम आय (न्याय) योजना के तहत देश के पांच करोड़ सबसे गरीब परिवारों के 25 करोड़ सदस्यों कों हर साल 72000 रुपये देगी. यह इन परिवारों की महिला सदस्यों के बैंक खाते में सीधा जाएगा. उन्होंने कहा कि जो बैंक खाते मोदी ने खुलवाए थे हम उसमें न्याय योजना से पैसा डालेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: लोकसभा चुनाव 2019 में राहुल गांधी का पहला टीवी इंटरव्‍यू