Lok Sabha Election Updates : पीएम मोदी का इशारों में रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना- ED के दफ्तर पर जूते घिस रहे हैं, आने वाले 5 साल में भेजूंगा जेल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) बुधवार(आठ मई) को हरियाणा और दिल्ली में तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश में चुनावी जनसभाएं करेंगे.

Lok Sabha Election Updates : पीएम मोदी का इशारों में रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना- ED के दफ्तर पर जूते घिस रहे हैं, आने वाले 5 साल में भेजूंगा जेल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) बुधवार(आठ मई) को कुल तीन जनसभाएं करेंगे. उन्होंने हरियाणा के फतेहाबाद में  पहली जनसभा करते हुए कांग्रेस पर करारा वार किया. कहा है कि किसानों को लूटने वालों को बख्शेंगे नहीं. रॉबर्ट वाड्रा को भी आने वाले पांच सालों में जेल भेजने की बात इशारों ही इशारों में कही. पीएम मोदी दूसरी रैली हरियाणा के कुरुक्षेत्र में और शाम सात बजे दिल्ली के रामलीला मैदान में जनसभा करेंगे. इसी तरह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो बजे भिंड में जनसभा करेंगे. शाम चार बजे मुरैना के मेला ग्राउंड पर सभा करेंगे. पांच बजकर 45 मिनट पर वह ग्वालियर के फूलबाग मैदान में लोगों को संबोधित करेंगे. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह झारखंड और मध्य प्रदेश में जनसभाएं संबोधित करेंगे. वह झारखंड के धनबाद, जमशेदपुर और मध्य प्रदेश के उज्जैन में जनसभा करेंगे. वहीं भोपाल लोकसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे. 
 

May 08, 2019 14:01 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा की रैली में कहा कि भारत माता की जय बोलने पर ऐतराज जताने वाली कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून हटाने की भी बात कह रही है.
May 08, 2019 13:55 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वन रैंक-वन पेंशन के मुद्दे पर भी कांग्रेस पर निशाना साधा.
May 08, 2019 13:53 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इशारों ही इशारों में रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधा. कहा कि किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर के जूते घिस रहे हैं जी.मानते थे कि हम तो शहंशाह हैं...जेल के दरवाजे तक ले गया हूं, आने वाले पांच साल के अंदर तक कर दूंगा. 
May 08, 2019 10:20 (IST)
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थन में भोपाल में रोड शो करेंगे.इसके अलावा वह मध्य प्रदेश के उज्जैन और झारखंड के जमशेदपुर तथा धनबाद लोकसभा क्षेत्र में भी जनसभा करेंगे.