नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर बोला पीएम मोदी पर हमला, कहा- वह उस दुल्हन की तरह हैं जो...

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया.

नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर बोला पीएम मोदी पर हमला, कहा- वह उस दुल्हन की तरह हैं जो...

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

इंदौर:

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया और उनकी तुलना एक ऐसी दुल्हन से की है, जो रोटी कम बोलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है. नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर काम कम और प्रचार ज्यादा करने का आरोप लगाया है. इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को इंदौर में कहा था कि "मोदी केवल झूठ बोल रहे हैं. प्रधानमंत्री और उनका पूरा कुनबा झूठा है." उन्होंने मोदी सरकार पर कटाक्षपूर्ण आक्रमण जारी रखते हुए तुकबंदी की, "ना राम मिला, ना रोजगार मिला, हर गली में मोबाइल चलाता हुआ एक बेरोजगार मिला." 

नवजोत सिंह सिद्धू बोले, मैंने हीरो नंबर वन और कुली नंबर वन तो देखी है, लेकिन एक नई फिल्म आ रही है...

मध्य प्रदेश के इंदौर में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि 'मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है, ताकि मोहल्ले वालों को ये बता चले कि वह काम कर रही है. बस यही हुआ है मोदी सरकार में.' बता दें कि इससे पहले चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करके प्रथम दृष्टया आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को शुक्रवार को एक नया कारण बताओ नोटिस जारी किया था. 

आयोग को भाजपा से शिकायत मिली थी कि सिद्धू ने 29 अप्रैल को मध्यप्रदेश में एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने कथित तौर पर प्रधानमंत्री पर "राफेल विमान सौदे में पैसा बनाने" का आरोप लगाया था. सिद्धू ने इसके साथ ही मोदी पर यह भी आरोप लगाया था कि उन्होंने अमीरों को "राष्ट्रीयकृत बैंकों" को लूटने के बाद देश से भागने की ‘‘अनुमति'' दी. आयोग ने अप्रैल में सिद्धू पर 72 घंटों के लिए प्रचार करने पर रोक लगायी थी. आयोग ने सिद्धू पर यह कार्रवाई मुस्लिम समुदाय को कथित तौर पर यह चेतावनी देने के लिए की थी कि बिहार में उनके वोटों को विभाजित करने के प्रयास किए जा रहे हैं.  

फिर मुश्किल में पड़े सिद्धू, PM मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करने पर चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

इससे पहले इंदौर में पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार के कबीना मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुनावों के दौरान विभाजनकारी राजनीति करने का आरोप मढ़ते हुए उन्हें शुक्रवार को चुनौती दी कि वह रोजगार, नोटबंदी और माल एवं सेवा कर (जीएसटी) जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़कर दिखायें.  सिद्धू ने यहां सिंधी कॉलोनी में कांग्रेस की चुनावी सभा में कहा, "मोदी में दम है तो वह रोजगार, नोटबंदी और जीएसटी जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ें.  लेकिन वह लोगों को धर्म और जात-पांत के नाम पर बांटकर चुनाव लड़ रहे हैं." उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार गंगा नदी को साफ करने, दो करोड़ नौकरियां देने और विदेशी बैंकों में जमा काला धन भारत लाने के वादे निभाने में नाकाम रही है. कांग्रेस के स्टार प्रचारक ने कहा, "मोदी केवल झूठ बोल रहे हैं. प्रधानमंत्री और उनका पूरा कुनबा झूठा है."  (इनपुट भाषा से)

VIDEO: पीएम मोदी पर नवजोत सिंह सिद्धू के हमले जारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com