मणिशंकर अय्यर खो बैठे अपना धैर्य और मुट्ठी हिलाते हुए कहा, 'आई हेट यू'

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर यहां मंगलवार को उस वक्त झुंझला उठे जब मीडिया ने उनसे उनके उस आलेख के बारे में पूछा, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी टिप्पणी को तर्कसंगत बताया है.

मणिशंकर अय्यर खो बैठे अपना धैर्य और मुट्ठी हिलाते हुए कहा, 'आई हेट यू'

मणिशंकर अय्यर- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर यहां मंगलवार को उस वक्त झुंझला उठे जब मीडिया ने उनसे उनके उस आलेख के बारे में पूछा, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी टिप्पणी को तर्कसंगत बताया है. दो साल पहले उसी टिप्पणी को लेकर वह पार्टी से निलंबित किए गए थे. संवाददाताओं द्वारा सवाल पूछे जाने पर उन्होंने अपना धैर्य खोया और अपनी मुट्ठी हिलाते हुए कहा, "आई हेट यू." उन्होंने मीडिया पर आरोप भी लगाया कि वह उन्हीं चुनिंदा बयानों को प्रचारित करता है, जो उसे 'सूट' करता है. उनका आशय निहितार्थ निकाले जाने से था.

वंशवाद, जातिवाद, सम्प्रदायवाद को समाप्त करके विकास का मंत्र हमें जिताएगा : मनोज सिन्हा

मणिशंकर यहां पंजाब सरकार के गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं. उनसे खासतौर से उस आलेख के बारे में पूछा गया, जो मंगलवार को प्रकाशित हुआ है. इस आलेख में उन्होंने स्वयं को 'भविष्यवक्ता' बताते हुए कहा है कि मोदी 23 मई को सत्ता से बाहर हो जाएंगे. महीनों की चुप्पी तोड़ते हुए कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने लोकसभा चुनाव के अखिरी चरण के मतदान से पहले मंगलवार को अपने एक लेख के जरिए नया सियासी बवाल खड़ा कर दिया जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपनी नीच वाली टिप्पणी को सही ठहराया.

क्या अब भी नाराज हैं सिद्धू? पंजाब में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेंगी के सवाल पर बोले- मुझसे क्यों पूछते हो कैप्टन से पूछो...

कांग्रेस ने मंगलवार को पार्टी नेता मणिशंकर अय्यर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए बयान की निंदा की और इसे खारिज कर दिया. पार्टी ने कहा कि उनके खिलाफ 'उचित कार्रवाई' की जाएगी. पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां मीडिया से कहा, "हम मणिशंकर अय्यर और अन्य किसी भी व्यक्ति के इस तरह के बयान को पूरी तरह खारिज करते हैं और इसकी निंदा करते हैं, जिसमें चुनाव के दौरान राजनीतिक बहसों में परस्पर सम्मान व आत्म-अनुशासन के सिद्धांत और विचारधारा के अनुपालन का उल्लंघन किया जाता है."

(इनपुट आईएएनएस से)


Video: नीच वाले बयान पर कायम मणिशंकर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com