क्या अनुप्रिया पटेल को मना लेगी बीजेपी? अमित शाह के साथ अपना दल की बैठक आज

पड़ोसी देश से चल तनाव के बीच देश में सियासी चहलकदमी का दौर भी तेज है. इसी कड़ी में अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल और केंद्र सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल की बैठक दिल्ली में अमित शाह से होगी.

क्या अनुप्रिया पटेल को मना लेगी बीजेपी? अमित शाह के साथ अपना दल की बैठक आज

नई दिल्ली:

पड़ोसी देश से चल तनाव के बीच देश में सियासी चहलकदमी का दौर भी तेज है. इसी कड़ी में अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल और केंद्र सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल की बैठक दिल्ली में अमित शाह से होगी. बीजेपी गठबंधन से नाराज चल रही अनुप्रिया पटेल ने पिछले हफ्ते साफ कर दिया था कि 28 फरवरी को लखनऊ में अपना दल के नेताओं के साथ बैठक में आखिरी फैसला लिया जाएगा कि आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी के साथ रहना है या नहीं. जानकारी के मुताबिक अपना दल के नेताओं की बैठक प्रियंका गांधी से भी हुई थी. 

Surgical Strikes 2 : पाकिस्तान से तनाव पर क्या लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम पर पड़ेगा असर, चुनाव आयोग ने दिया जवाब

सूत्रों के अनुसार बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पहल करते हुए अपना दल को बातचीत के लिए बुलाया है. आगामी चुनावों में बीजेपी, अपना दल को तीन सीटें दे सकती हैं. बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में अपना दल ने दो सीटें जीती थी. इस बार वह तीन लोकसभा सीटों की मांग कर रहे थे. जिसे मान लिया गया है. अगर आज होने वाली बैठक में अमित शाह और अनुप्रिया पटेल के बीच सीटों पर सहमति बन जाती है तो अपना दल, कल लखनऊ में होने वाली बैठक को रद्द भी कर सकती है.    

लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में सपा और बसपा को 'झटका', दोनों पार्टियों के कई नेता BJP में हुए शामिल

लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों में जुटी बीजेपी, अपने एनडीए के सहयोगियों को मनाने की कोशिश में जुटी हुई है. कुछ दिनों पहले शिवसेना से बातचीत की गई. नाराज ओम प्रकाश को मनाने की कवायद जारी है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अपना दल का क्या रूख होगा.  

Video बीजेपी भी 'महागठबंधन' के सहारे!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com