विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 04, 2022

पूजा हेगड़े का फ्लोरल अनारकली बन सकता है आपका नेक्स्ट स्टाइल स्टेटमेंट

पूजा हेगड़े फ्लोरल अनारकली में बहुत खूबसूरत लग रही है.

पूजा हेगड़े का फ्लोरल अनारकली बन सकता है आपका नेक्स्ट स्टाइल स्टेटमेंट
पूजा हेगड़े का फ्लोरल अनारकली बन सकता है आपका नेक्स्ट स्टाइल स्टेटमेंट

पूजा हेगड़े का एथिनिक लुक दूर से ही सबका ध्यान अपनी तरह खींच रहा है. इसीलिए तो हम उनके हर ऑउटफिट की तारीफ करते रहते है. लेकिन उनका एथिनिक लुक हम सबके दिल में एक स्पेशल जगह रखता हैं. उन्होंने इस बार अनीता डोंगरे द्वारा सेट किया गया एक पर्ल सूट अनारकली सूट पहना है. सूट में चूड़ीदार पैंट के साथ लंबा कुर्ता और मैचिंग दुपट्टा शामिल है. व्हाइट कुर्ते में गुलाबी और ग्रीन कलर में धागे की कढ़ाई के डिजाइन और फूलों की आकृति बनाई हुई है. उनके दुपट्टे में पट्टी बॉर्डर, सेक्विन धागे का काम किया हुआ है.एक्सेसरीज के लिए पूजा ने झुमके, चूड़ियां और एक अंगूठी वियर किया है.उन्होंने मेकअप के लिए अपने लिप्स पर एक डेवी बेस किया है. उन्होंने अपने बालों को वेवी पैटर्न में स्टाइल किया हुआ है.

हम पूजा हेगड़े के एथनिक लुक का बहुत उत्साह के साथ इंतजार कर रहते हैं. उनके द्वारा पहना गया आइवरी कलर का लहंगा हमेशा से ही हमारा पसंदीदा रहा है. उन्होंने चिकनकारी लहंगे को मैचिंग ब्लाउज़ और खूबसूरत दुपट्टे के साथ पेयर किया.बड़े झुमके और एक अंगूठी से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है.

जहां तक एथनिक वियर का सवाल है पूजा हेगड़े खुद को कुछ खास तरह के आउटफिट्स तक ही सीमित नहीं रखती हैं. कभी-कभी, वह ट्रेंडी शरारा भी पहनते हुए नज़र आती हैं.उनके आउटफिट में शरारा पैंट के साथ भारी कढ़ाई वाला स्ट्रैपी कुर्ता था. उनके नेट के दुपट्टे में सिल्वर जरी और मिरर वर्क था.

पूजा हेगड़े का भी साड़ी लुक ऑन पॉइंट है.अर्पिता मेहता की पीली साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.जहां साड़ी में हर तरफ रफल डिटेलिंग थी, वहीं जटिल मिरर वर्क ने ब्लाउज को बनाया.डैंगलर ईयररिंग्स और ट्रेडिशनल चूड़ियों ने उनके लुक को कम्पलीट किया.उनका डार्क आई मेकअप और टिंटेड लिप्स परफेक्ट लग रहे हैं.

पूजा हेगड़े का इम्प्रेसिव कलेक्शन देखें लायक है. वह हर मौसम और मूड के लिए एथिनिक वियर रखती है. जबकि येलो कलर गर्मियों का फैशन दर्शाता हो लेकिन यह हमें स्प्रिंग की भी याद दिलाता है. ब्लाउज के साथ उनकी झिलमिलाती पीली और बेज रंग की साड़ी ने निश्चित रूप से हमें मंत्रमुग्ध कर रही हैं.

हम आपके एथनिक वियर पूजा हेगड़े से नोट्स ले रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वेडिंग सीज़न में सेलेब्स पर छाया आइवरी कलर
पूजा हेगड़े का फ्लोरल अनारकली बन सकता है आपका नेक्स्ट स्टाइल स्टेटमेंट
Watch Janhvi Kapoor's denim style at the promotions of the film 'Good Luck Jerry'
Next Article
देखें फिल्म 'गुड लक जेरी' के प्रमोशन में जान्हवी कपूर का डेनिम स्टाइल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;