विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 25, 2023

वेडिंग सीज़न में सेलेब्स पर छाया आइवरी कलर

आइवरी कलर से खुद को स्टाइल करने के लिए आप इन सेलिब्रिटी-इंस्पायर्ड लुक्स को आज़मा सकती हैं.

वेडिंग सीज़न में सेलेब्स पर छाया आइवरी कलर

आइवरी सीजन का सबसे ट्रेंडी कलर है और हालिया दिनों में होने वाली सभी शादियों को देखते हुए, फैशन की दुनिया में ये काफी नजर भी आ रहा हैं. एक सेलिब्रिटी-अप्रूव्‍ड ट्रेंड, आइवरी फिट इन दिनों बॉलीवुड पर छाया हुआ है. अथिया शेट्टी की ट्रेडिशनल साड़ी से लेकर ईशा अंबानी के एथनिक आउटफिट तक, शानदार लुक के लिए हमारे पास बेहद खास स्टाइल इंस्पिरेशन है. 

आइवरी को ट्रेंडी तरीके से ट्राई करने के तरीके

पूजा हेगड़े

क्लासिक कलर पर ट्रेडिशनल टच हमेशा शानदार लगता है. पूजा हेगड़े की ये ड्रेस इसी बात का सबूत है. क्‍लासिक को-ऑर्ड सेट को पूजा ने फंकी टच दिया है. कढ़ाई वाली पैंट को क्रॉप टॉप के साथ पेयरअप कर सेमी-शीयर स्लीवलेस श्रग में पूजा काफी स्‍टाइलिश दिखीं. 

नोरा फतेही

नोरा फतेही का लेटेस्ट शरारा सेट लुक इस बात का सबूत है कि इस फेस्टिव सीजन में हमें आइवरी रंग की बिल्कुल जरूरत है. ड्रेस के ऊपर सटल एम्‍ब्रॉयडरी ने इसमें ग्लैमर जोड़ दिया.

कीर्ति सुरेश

कीर्ति सुरेश मिनिमल स्टाइल स्टेटमेंट की क्‍वीन हैं. मोनोक्रोम ड्रेस में, अभिनेत्री खूबसूरत दिखीं. उन्होंने ड्रेप को सिंपल ब्लाउज़ के साथ पेयर किया और ज्वैलरी की उनकी यूनिक चॉइस ने उनके लुक में जान डाल दी.

रश्मिका मंदाना

साड़ियों में एक बेजोड़ खिंचाव होता है, जिसकी ओर हर कोई खींचा चला आता है. रश्मिका मंदाना मिनिमल गोल्‍ड और ब्रोंज-टोन वाली बॉर्डर साड़ी में दिखीं. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने कढ़ाई वाला ब्लाउज पहना हुआ था.

अथिया शेट्टी

कलर को एक बहुत ही ट्रेडिशनल मोड़ देते हुए, अथिया शेट्टी अनामिका खन्ना की आइवरी साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. एक्‍ट्रेस को आइवरी वाली खूबसूरत साड़ी पहने देखा जा सकता है. एथनिक ड्रेप में टफ वर्क और चौड़े सुनहरे स्कैलप्ड बॉर्डर दिया गया था और उन्होंने इसे गोल्‍डन कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ पहना था.

ईशा अंबानी

अबू जानी संदीप खोसला के खूबसूरत आउटफिट में ईशा अंबानी खूबसूरत लग रही थीं. उन्‍होंने शरारा सेट पहना हुआ था जिसके चारों तरफ हैवी ड्यूटी सेल्फ एम्ब्रॉएडर्ड पैटर्न था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑफ-शोल्डर पेस्टल ग्रीन कॉर्सेट ड्रेस में आकांक्षा रंजन कपूर का सुपर ग्लैमरस लुक देख दीवाने हुए फैंस
वेडिंग सीज़न में सेलेब्स पर छाया आइवरी कलर
Watch Janhvi Kapoor's denim style at the promotions of the film 'Good Luck Jerry'
Next Article
देखें फिल्म 'गुड लक जेरी' के प्रमोशन में जान्हवी कपूर का डेनिम स्टाइल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;