विज्ञापन
This Article is From Apr 06, 2020

अनन्या पांडे, कटरीना कैफ की तरह क्वारन्टाइन में नो-मेकअप स्किन से करें प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इन दिनों बिना मेकअप खुद की स्किन को और बेहतर होने का मौका दे रही हैं. उनकी लाइफ में जहां कैमरा, कॉन्स्टेंट मेकअप शामिल रहता है उससे इन दिनों उन्हें छुटकारा मिल गया है.

अनन्या पांडे, कटरीना कैफ की तरह क्वारन्टाइन में नो-मेकअप स्किन से करें प्यार
अनन्या और कटरीना की तरह नो-मेकअप से रखें स्किन का खयाल (Image Credit (L): AnanyaPanday, (R):KatrinaKaif)

मार्च के पहले से कोरोनावायरस की वज़ह से पूरे विश्व में क्वारन्टाइन जारी है. इससे पहले आपकी दिनचर्या में लिक्विड लिपस्टिक, मस्कारा, बीबी क्रीम और कंसीलर शामिल रहे हैं, साथ ही आपके सही टाइम पर न सोने की वज़ह से स्किन स्ट्रेच हो गई होगी. वहीं क्वारन्टाइन में एक महीने तक आप अपने वर्क फ्रॉम होम में रहेंगे तो आपकी स्किन और बेहतर होगी. ऐसे में इस रुटीन को तोड़ने का कोई मतलब नहीं है. बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इन दिनों बिना मेकअप खुद की स्किन को और बेहतर होने का मौका दे रही हैं. उनकी लाइफ में जहां कैमरा, कॉन्स्टेंट मेकअप शामिल रहता है उससे इन दिनों उन्हें छुटकारा मिल गया है. ऐसे में लॉकडाउन के इस वक्त में उनकी स्किन साफ हवा में सांस ले पा रही है. इस बीच वो अपने अपार्टमेंट और विला से बाहर निकलकर क्वारन्टाइन में अच्छा वक्त बिता रही हैं और अच्छी सेल्फी भी खींच पा रही हैं. 

अपने बालों को काटने के बारे में सोच रही हैं तो पहले इसे पढ़ें

क्वारन्टाइन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ की नो-मेकअप सेल्फी

देखिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ मेकअप के बिना कैसे अपने घर में समय बिता रही हैं.

1. अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने खुद को घर पर एन्टरटेनिंग कामों में खुद को व्यस्त रखा हुआ है, ऐसे में देखिए बिना मेकअप के उनके क्रीम कॉम्पलेक्शन वाले खूबसूरत चेहरे की झलक.

2. कटरीना कैफ और इसाबेल कैफ

देखिए इन दो खूबसूरत बहनों को जिन्होंने साथ में सनलाइट में निखर कर आने वाले अपने कॉम्पलेक्शन की तस्वीर पोस्ट की है.

3. करीना कपूर

ज़्यादातर बिना मेकअप के रहने वाली करीना कपूर ने एक और सेल्फी इसी तरह की पोस्ट की है. इस तस्वीर में वो बेटे तैमूर के साथ पसंद की गई रंगीन पैनी पास्ता ज्वैलरी पहने हुई हैं. 

4. अनुष्का शर्मा

नो-मेकअप लुक को पसंद करने वालों में अनुष्का शर्मा भी शामिल हैं. इस तस्वीर में पति विराट कोहली और उनके पैट डॉग के साथ उनकी ये तस्वीर बेहद शानदार है.

5. अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड में अपने सबसे बेहतरीन कॉम्पलेक्शन के लिए जानी जाने वाली अदिति राव हैदरी ने एक बार फिर ये प्रूव किया है कि उनकी स्किन बेहद ख़ूबसूरत है. तस्वीर में सूर्य की किरणें उनके बालों को किस करती हुई नज़र आ रही हैं.

6. पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े रात 9 बजे लैम्प को जलाया. इस दौरान वो ख़ूबसूरत दिख रही हैं. देखिए उनकी बिना मेकअप की ये शानदार तस्वीर.

7. कीर्ति खरबंदा

कीर्ति खरबंदा ने भी अपनी नो-मेकअप वाली खूबसूरत स्किन की झलक लोगों को दिखाई. इस दौरान वो रात में 9 बजे हाथ में कैंडल लिए नज़र आईं.

इन सेलिब्रिटीज़ की तरह ही इस क्वारन्टाइन को आप इस तरह इस्तेमाल कर सकती हैं कि आपकी स्किन बिना मेकअप के खुशनुमा महसूस कर सके.

रेनबो हेयरकलर बन सकता है आपका बेस्ट हेयरस्टाइल, जानें इसके बारे में

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com