दीपिका पादुकोण ने शेयर की 'नो मेकअप सेल्फी', 37 वर्षीय एक्ट्रेस की ग्लोइंग स्किन देख फैंस और सेलेब्स ने दिया ये रिएक्शन

पठान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 37 साल की उम्र में अपनी नो मेकअप सेल्फी के जरिए ग्लोइंग स्किन को फ्लॉन्ट किया है, जिसे फैंस काफी प्यार कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने शेयर की 'नो मेकअप सेल्फी', 37 वर्षीय एक्ट्रेस की ग्लोइंग स्किन देख फैंस और सेलेब्स ने दिया ये रिएक्शन

37 साल की दीपिका पादुकोण ने शेयर की 'नो मेकअप सेल्फी'

नई दिल्ली:

पठान की कामयाबी के बाद दीपिका पादुकोण की डिमांड सोशल मीडिया पर काफी बढ़ गई है. जहां उनकी एक तस्वीर देखने के लिए फैंस तरसते हैं तो वहीं 37 साल की एक्ट्रेस की फिल्मों को देखने के लिए बेसब्री जाहिर करते हैं. लेकिन हाल ही में स्किनकेयर ब्रांड 82°E की संस्थापक दीपिका पादुकोण ने एक क्यूट सेल्फी शेयर की है, जिसमें खूबसूरत आंखें और ग्लोइंग स्किन बिना मेकअप के एक टोपी के नीचे छिपी दिख रही है. इस खूबसूरत तस्वीर को देखने के बाद फैंस ही नहीं सेलेब्स भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं. वहीं उनकी नेचुरल ब्यूटी की तारीफ कर रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण ने अपने नो मेकअप सेल्फी एक नॉर्मल हरे रंग की शर्ट और गोल्ड ज्वैलरी पहने शेयर की है. इसके साथ कैप्शन में पठान एक्ट्रेस ने केवल एक सन इमोजी लिखा. वहीं तस्वीर शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स का प्यार पोस्ट के कमेंट्स में देखने को मिला. वहीं एक ब्यूटी ब्रांड की मालकिन मालविका सतलानी ने कमेंट में लिखा, "स्किन" इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है. वहीं फैंस ने भी उनकी ग्लोइंग स्किन का राज कमेंट में पूछना शुरु कर दिया है. इसके अलावा फैंस ने अपना दिल पठान एक्ट्रेस को दे दिया है. 

इससे पहले दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में दिए गए बयान पर रिएक्शन दिया था, जो काफी चर्चा में रहा था. ड्वेन के हवाले से एक पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए, "'मुझे नहीं पता था कि मानसिक स्वास्थ्य क्या है, मुझे नहीं पता था कि डिप्रेशन क्या है. मुझे बस इतना पता था कि मैं वहां नहीं रहना चाहता था.'-ड्वेन जॉनसन, द पिवोट पॉडकास्ट,"  इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा, "मानसिक स्वास्थ्य मायने रखता है." गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण डिप्रेशन का दर्द झेल चुकी हैं. वहीं मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता की हिमायती रही हैं और उन्होंने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए लिव लव लाफ फाउंडेशन भी स्थापित किया है.

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर पठान के बाद एक्शन फिल्म प्रोजेक्ट के में एक्टर प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. जबकि  ऋतिक रोशन के साथ एक और एक्शन फिल्म फाइटर में भी लीड रोल में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा