विज्ञापन
This Article is From May 21, 2020

कृति,आलिया और विराट समेत ये सितारे लॉकडाउन में घर पर ही हेयर कट लेते दिखे

लॉकडाउन में अपने ग्लैमरस लाइफस्टाइल से दूर बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स हाथों में कैंची थामे नजस आ रहे हैं.

कृति,आलिया और विराट समेत ये सितारे लॉकडाउन में घर पर ही हेयर कट लेते दिखे
बड़े सितारों ने खुद लिया हेयरकट (Images Credit (L): KritiSanon, (R):AliaaBhatt )

कोरोना वायरस के कारण मार्च में शुरू हुई लॉकडाउन मई में हटने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में घर में सभी के बाल काफी लंबे हो रहे हैं जिन्हें संभालना सभी के वश की बात नही हैं. ऐसे में काफी सारे सेलेब्स अपने हाथों में कैची थामे दिखाई दे रहे हैं. लॉकडाउन में अपने ग्लैमरस लाइफस्टाइल से दूर बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स हाथों में कैंची थामे नजस आ रहे हैं. इसकी काफी सारी तस्वीरे और वीडियोसोशल मीडिया पर सामने आई जहां सेलेब्स या तो अपने पार्टन्स, या सिबलिंग या फिर पेरेंट्स के हेयरकट लेते दिखाई दे रहे हैं. और इनके फाइनल रिजल्ट की तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि उन्होंने शानदार कटिंग की है.

वो सितारे जिन्होंने क्वारंटाइन रहने के दौरान खुद ही लिया हेयरकट

यहां जानिए उस सेलिब्रिटीज के बारे में जिन्होंने घर पर ही लॉकडाउन में खुद को शानदार हेयरकट दिया है. इसके साथ ही देखिए उनके लेटेस्ट लुक भी:

अपनाएं ये होम रेमेडीज और ड्राई हैंड्स की प्रोब्लम होगी दूर!

1. आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लॉन्ग बॉब हेयर कट किया है. उन्होंने अपने इस लेटेस्ट ब्रांड न्यू लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है. कैप्शन में आलिया भट्ट ने इसके क्रेडिट 'मल्टीटैलेंटेड लव्ड वन' को दिया है. हालांकि आपको बता दें कि आलिया पिछले 2 महीनों से बीमार चल रही थीं जिसका असर तस्वीर में काफी हद तक दिख रहा है.

2. कृति सेनन

इस लिस्ट में दूसरा नाम है अभिनेत्री कृति सेनन का. कृति ने अपनी बहन नुपूर सेनन पर भरोसा करते हुए उनसे हेयरकट लिया. इस दौरान कृति खुद भी काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं. ऐसे में अब सभी को उनकी कटिंग के बाद के लुक का भी काफी बेसब्री से इंतजार है.

ojkjquo

3. विराट कोहली

विराट कोहली के लिए घर में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बाल काटने का जिम्मा संभाला. अनुष्का ने इस दौरान शानदार काम करते हुए विराट को जबरदस्त लुक दिया और अपना काम काफी अच्छे से किया.

4. अर्जुन तेंदुलकर

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के एक ऐसी पर्सनैलिटी हैं जिनकर अंदर काफी सारे टैलेंट हैं. ऐसे में वो अपने बेटे अर्जुंन तेंदुलकर के एक अच्छे हेयरस्टालिश भी बने दिखाई दिए. सचिन ने लॉकडाउन में बेटे को समर हेयर कट देते हुए उनके बालों काफी हद तक क्रॉप कर दिया. उस दौरान उनकी बहन सारा तेंडुलकर ने पापा सचिन की मदद की.

5. सचिन तेंदुलकर

जी हां, सचिन तेंदुलकर ने बेटे के साथ साथ अपने बाल भी काट लिए हैं. सचिन ने अपने कर्ली बालों को अप्रैल में ट्रिम किया. उनके ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

ऑयली स्किन से हैं परेशान, इन 5 होममेड फेस पील से मिलेगी मदद!

6. राधिका आप्टे

राधिका आप्टे ने सोशल मीडिया पर अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को अपने नए लुक से मिलवाया. राधिका ने लॉकडाउन में घर पर शार्प बॉब कट लिया है, जिसमें वो काफी रिफ्रेश दिखाई दे रही हैं.

7. पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े ने लॉकडाउन में घर पर इतना शानदार हेयरकट लिया है कि अगर उन्होंने तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी नहीं दी होती तो पहचान पाना भी मुश्किल था कि ये उन्होंने सैलून नहीं बल्कि घर ही लिया है. पूजा के इस हुनर को देखने के बाद साफ है कि उनमें कई टैलेंट शुमार हैं.

(Also Read: 10 Of Alia Bhatt's Most Chic Bollywood Hairstyles Through The Years)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com