'द मिस्ट्री गर्ल' के नाम से मशहूर थीं एक्ट्रेस साधना, अनदेखी तस्वीर देख आपको आ जाएगी गुजरे जमाने की याद 

कराची में जन्मी एक्ट्रेस साधना आज बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. उनकी खूबसूरती पर आज भी फैंस फिदा हो जाते हैं. इसीलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ एक फूल दो माली फेम एक्ट्रेस की कुछ अनदेखी तस्वीरें.

'द मिस्ट्री गर्ल' के नाम से मशहूर थीं एक्ट्रेस साधना, अनदेखी तस्वीर देख आपको आ जाएगी गुजरे जमाने की याद 

द मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर थीं एक्ट्रेस साधना

नई दिल्ली:

द मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस साधना शिवदासानी आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उनकी फिल्में हो या हेयरकट आज भी फैंस देखना और ट्राय करना पसंद करते हैं. इसी के चलते आज हम आपके लिए लाए हैं फेमस एक्ट्रेस साधना की कुछ ऐसी अनदेखी तस्वीरें, जिसे देखकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. इतना ही नहीं आपको गुजरे जमाने की याद आ जाएगी. 

बॉलीवुड डायरेक्ट के यूट्यूब पेज पर शेयर की गई वीडियो में एक्ट्रेस साधना की फिल्मों से जुड़ी कुछ तस्वीरें हैं, जिनमें 160 में आई परख फिल्म में एक्टर मोतीलाल संग उनकी तस्वीर हो या 1962 में आई फिल्म मनमौजी में किशोर कुमार के साथ झलक. सभी तस्वीरों को देख आप गुजरे जमाने को याद करने लगेगें. 

एक्ट्रेस साधना की बात करें तो 2 सितंबर, 1941 में कराची में जन्मी हैं, जो कि अब पाकिस्तान के सिंध प्रांत में है. फिल्मी दुनिया में आने से पहले उन्होंने मुंबई के जय हिंद कॉलेज में पढ़ाई की थी, जिसके बाद 1955 में राज कपूर की श्री 420 में उन्होंने कैमियो किया था. हालांकि साल 1960 की फिल्म लव इन शिमला से उन्हें पॉपुलैरिटी मिलना शुरु हुई. इसके बाद वह कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनीं, जिसमें एक फूल दो माली और परख जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. हालांकि साल 2015 में साधना की कथित तौर पर कैंसर से पीड़ित होने के बाद मृत्यु हो गई, जिससे फैंस को गहरा झटका लगा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी