नए साल को बनाना चाहती हैं यादगार तो पार्टनर के साथ New Year का सेलिब्रेशन मनाएं यहां

Romantic trip : चलिए जानते हैं उन जगहों के बारे में जो इस नए साल को यादगार बनाएंगी. जिन जगहों के बारे में हम बताने जा रहे हैं वो सस्ते और अच्छे भी हैं.

नए साल को बनाना चाहती हैं यादगार तो पार्टनर के साथ New Year का सेलिब्रेशन मनाएं यहां

नए साल में आप अपने पार्टनर के साथ पुडुचेरी घुमने जा सकते हैं.

New year trip: नए साल पर ज्यादातर लोग घूमने फिरने का प्लान बनाते हैं. ऐसे में हम भी यहां पर कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. ये सारी जगहें इतनी रोमांटिक (ROMANTIC) हैं कि आपकी यात्रा बन जाएगी. तो चलिए जानते हैं उन जगहों के बारे में जो इस नए साल को यादगार बनाएंगी. जिन जगहों के बारे में हम बताने जा रहे हैं वो सस्ते और अच्छे भी हैं.

नए साल पर कहां जाएं घूमने

पुडुचेरी- नए साल में आप अपने पार्टनर के साथ पुडुचेरी घुमने जा सकते हैं. यहां पर आपको कई हेरिटेज (Heritage) देखने को मिलेंगे. इन जगहों पर आप अपने पार्टनर (partner) के साथ हाथ में हाथ डाले घूम सकती हैं. यह यात्रा बेशक आपकी यादगार होगी.

उदयपुर- आप उदयपुर (Udaipur) भी जा सकती हैं घूमने के लिए. यहां पर आपको नजारे, झील देखने को मिलेगी जो आपके लिए सुकून देने वाला होगा. आप यहां पर रोमांटिक ट्रिप को इंजॉय कर सकते हैं.

मनाली- आप मनाली भी जा सकते हैं घूमने.हिमाचल में शिमला (Shimla), कसोल (kasol) भी घूमने के लिए खूबसूरत जगह हैं, पर नए साल पर अगर कम समय के लिए ट्रिप हैं तो मनाली (Manali) बेस्ट है. यहां पर आप पैराग्लाइडिंग, स्केटिंग पैराशूटिंग कर सकते हैं.

केरल- नए साल के मौके पर पार्टनर के साथ केरल (Keral) भी जा सकते हैं. केरल की मुन्नार हिल स्टेशन बेहद खूबसूरत हैं यह भी रोमांटिक ट्रिप के लिए अच्छा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.