1.2 लाख रुपये की डिज़ाइनर रेड साड़ी में अनन्या पांडे ने ढाया कहर

Ananya Panday cut a gorgeous figure in a red toned ethnic look

1.2 लाख रुपये की डिज़ाइनर रेड साड़ी में अनन्या पांडे ने ढाया कहर

अनन्या पांडे रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

खास बातें

  • Ananya Panday cut a gorgeous figure in a red toned ethnic look
  • Ananya wore a glorious red saree crafted by designer Arpita Mehta
  • She gave it a contemporary touch with her choice of blouse

महज़ एक सिंपल साड़ी के साथ आप अपने स्टाइल को टॉप पर ला सकती हैं. साड़ी सिर्फ एथनिक क्लोदिंग आइटम नहीं है, बल्कि इसे पहनना एक कला की तरह है. और अगर आप हमेशा फैशन में बने रहना चाहती हैं, तो बस एक साड़ी को ग्रेस और एलिगेंस के साथ पहनें, लेकिन ये ज़रूरी नहीं कि साड़ी पहन लेने से आप ग्रेसफुल और एलिगेंस लगने लगेंगी, इसके लिए आपको काफी कुछ सीखने की ज़रूरत है. खैर अगर आप अपने साड़ी लुक को बेहतरीन बनाना चाहती हैं तो आप अनन्या पांडे के साड़ी लुक से टिप्स ले सकती हैं. हाल ही में फिल्म ‘लाइगर' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, लॉन्च इवेंट में अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, समेत पूरी टीम और मुख्य अतिथि रणवीर सिंह ने शिरकत की थी. अनन्या को जहां अक्सर ट्रेंडी वेस्टर्न कपड़े पहने देखा जाता है, वहीं इस खास मौके के लिए उन्होंने कुछ अलग तरीके से खुद को स्टाइल किया.

nipt4jc

अनन्या पांडे बेहद सुंदर लग रही हैं

अनन्या ने डिज़ाइनर अर्पिता मेहता द्वारा तैयार की गई शानदार लाल साड़ी पहनी थी. इस डीप क्रिमसन शेड ऑर्गेंज़ा और सिल्क ब्लेंडेड साड़ी में बीडेड बॉर्डर और शीर फैब्रिक के साथ रफल हेमलाइन थी. इस डिज़ाइनर साड़ी की कीमत 1,28,000 रुपये है. अनन्या ने इसे अपनी पसंद के ब्लाउज़ के साथ कंटेम्पररी टच दिया है. अभिनेत्री ने साड़ी को रेड ब्लाउज़ के साथ जोड़ा, जिसमें एक बैंडेड बेस और प्लंजिंग नेकलाइन थी.

5akn20ko

साड़ी में अनन्या पांडे का गॉर्जियस लुक

अनन्या इस खूबसूरत रेड शेड साड़ी में स्टनिंग लग रही थीं. उन्होंने अपने साड़ी लुक के लिए ज्वैलरी को कम रखा था. उन्होंने कलर का पॉप जोड़ते हुए साड़ी के साथ ग्रीन कफ स्टोन स्टड और नेकलेस पहना था. वहीं उन्होंने बालों को खुला रखकर रोज़ टोन्ड मेकअप किया था. अनन्या के इस साड़ी लुक ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com