विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 07, 2019

करें इन 7 प्रोडक्‍ट का ट्राई, शाइन करने लगेगी स्किन

अगली बार जब आपको बताया जाए कि कीचड़ आपके लिए खराब है, तो जवाब दें कि यह सही नहीं है. बेशक हम यहां साधारण मिट्टी और बजरी की बात नहीं कर रहे हैं.

करें इन 7 प्रोडक्‍ट का ट्राई, शाइन करने लगेगी स्किन

अगली बार जब आपको बताया जाए कि कीचड़ आपके लिए खराब है, तो जवाब दें कि यह सही नहीं है. बेशक हम यहां साधारण मिट्टी और बजरी की बात नहीं कर रहे हैं. मध्य पूर्व में इजरायल और जॉर्डन के बीच डेड सी है, जो पृथ्वी पर किसी भी जल निकाय के न्यूनतम समुद्र स्तर पर स्थित है. यह इसके पानी और आसपास के गाद को खनिजों और लवणों से समृद्ध बनाता है जो जोड़ों, शरीर की देखभाल और यहां तक कि मुंहासे के लिए अद्भुत काम कर सकते हैं

The Pure Body Naturals Dead Sea Mud Mask में विश्व प्रसिद्ध डेड सी मिट्टी होती है, जिसमें शीया बटर, चारकोल और बेंटाइट मिट्टी मिली हुई है.

शरद ऋतु/सर्दियों के लिए ये हैं टॉप ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट

The Chauth & Nagsan Dead Sea Mud Scrub The Chauth & Nagsan Dead Sea Mud Scrub एक बॉडी और फेस स्‍क्रब है, जिसमें अखरोट, बादाम का तेल, ग्रीन टी के गुण मौजूद हैं.

The Curista Naturals Dead Sea Mud Shampoo स्किन को सॉफ्ट बनाता है इसमें एलोवेरा और कैमोमाइल मिला हुआ है.

The Raw Nature Face Mask नेचुरल और वेगन फॉर्मूला में मौजूद चारकोल सामग्री त्वचा को विटामिन सी देती है और प्रदूषकों से बचाव करती है.

चाहिए पिंपल फ्री स्किन तो इन प्रोडक्‍ट को अपनाएं

The Chauth & Nagsan Dead Sea Mud Face Wash एक्‍स्‍ट्रा ऑयल को नियंत्रित करने और गहराई से शुद्ध करने के लिए पराबैंगनी, थैलेट्स और सल्फेट्स से मुक्त है.

The Ryaal Dead Sea Mud & Charcoal Soap हेडमेड सॉप है, जिसमें विटामिन ई, ऑलिव और कॉकोनट ऑयल मिलाया गया है. यह आपकी स्किन के ब्‍लड सर्कुलेशन को प्रोत्साहित करने के लिए एंटीऑक्सीडेंट को बढ़ावा देता है.

The NutroActive Dead Sea Mud Powder शुद्ध और नेचुरल मड पावडर से बनाया गया है. इसको आप बालों, स्किन और बॉडी पर इस्‍तेाल कर सकते हैं.

और स्किन केयर प्रोडक्‍ट्स खरीदने के लिए क्लिक करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;